विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कमाई में भारी गिरावट, जानें चौथे दिन का कारोबार

पिछले काफी समय से फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो चर्चा में थी। आखिरकार 11 अक्टूबर को इसने सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया है।फिल्म में राजकुमार राव के साथ पहली बार तृप्ति डिमरी की जोड़ी बनी है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी।आइए जानते हैं विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने चौथे दिन कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21.05 करोड़ रुपये हो गया है।विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने 5.5 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, वहीं दूसरे दिन यह फिल्म 6.9 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही। तीसरे दिन इसने 6.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के निर्देशन राज शांडिल्य हैं।

फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। भूषण कुमार इसके निर्माता हैं।इस फिल्म में विजय राज, मल्लिका शेरावत और शहनाज गिल जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी विक्की (राजकुमार) और विद्या (तृप्ति ) पर आधारित है, जो अपनी शादी के बाद पहली रात को यादगार बनाने के लिए वीडियो बनाते हैं, लेकिन वह वीडियो खो जाता है।

यह भी पढ़े :-

पत्ता गोभी का सेवन करते समय बरतें ये सावधानियां, नहीं तो हो सकता नुकसान