बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट की जिगरा की हालत पस्त, चौथे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वेदांग रैना की फिल्म जिगरा से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह टिकट खिड़की पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई है।हर गुजरते दिन के साथ इस फिल्म की दैनिक कमाई लगातार घटती जा रही है।अब जिगरा की कमाई के चौथे दिन का आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसमें भारी गिरावट दर्ज की गई है और यह अब तक का सबसे कम कारोबार भी है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, जिगरा ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार को 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 18.10 करोड़ रुपये हो गया हैइस फिल्म ने 4.55 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। दूसरे दिन इस फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, वहीं तीसरे दिन यह फिल्म 5.5 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।

जिगरा का निर्देशन वासन बाला ने किया है, वहीं करण जौहर इसके निर्माता हैं। आलिया इस फिल्म की सह-निर्माता भी हैं।जिगरा में आलिया ने वेदांग की बड़ी बहन का किरदार निभाया है, जो अपने भाई को हर मुसीबत से बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।जिगरा को 11 अक्टूबर को हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर जिगरा का सामना विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से हो रहा है।

यह भी पढ़े :-

सूर्या अब टेस्ट और एकदिवसीय प्रारुप में भी अपनी जगह बनाने प्रयास करेंगे