शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे नाइट पार्टी में सनग्लासेस पहने नजर आए

इस अवसर पर उन्होंने कैजुअल पोशाक पहनी थी। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम ट्राउजर के साथ सनग्लासेस पहने थे। उनके बाल सिर के पीछे पोनीटेल में बंधे हुए थे।

सिद्धार्थ आनंद, जिन्हें ‘सलाम नमस्ते’, ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘अंजाना अनजानी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया।

इस दिग्गज फिल्म निर्माता ने 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के लिए शाहरुख के साथ मिलकर काम किया

जनवरी 2023 में SRK सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे।

जिस फिल्म में शाहरुख ने एक विस्मयकारी एक्शन अवतार धारण किया था, उसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने में सफल रही।

यह फिल्म शाहरुख की पहली हिट फिल्म भी रही, जो ‘जीरो’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों की सीरीज के बाद चार साल के ब्रेक के बाद आई थी।किंग खान ‘पठान’ के बाद सितंबर में ‘जवान’ के साथ सिनेमाघरों में लौटे।

शाहरुख इस फिल्म में एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आए।

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान आने वाली फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। हाल ही में, शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया, जिसमें उनकी बगल में टेबल पर फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ी हुई थी। खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख की बेटी और एक्टर सुहाना भी नजर आएंगी।

यह वीडियो शाहरुख द्वारा सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित पियरे एंजिनियक्स एक्सेल लेंस अवार्ड मिलने के बाद बधाई देने की क्लिप से लिया गया है। उपरोक्त वीडियो में, इंटरनेट के एक वर्ग ने शाहरुख के बगल में टेबल पर ‘किंग’ की स्क्रिप्ट देखी। इसके कवर पर कुछ अतिरिक्त विवरण भी थे, जो वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘किंग’ का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे।

यह भी पढ़ें:-

‘स्क्विड गेम 2’: ली जंग-जे का इंटेंस ड्रामा एक रोमांचक वापसी के लिए तैयार