5वें दिन भी गुड न्यूज की कलेक्शन ने मचाया धमाल

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान ले आई है। ‘बैड न्यूज’ का कलेक्शन धमाकेदार हो रहा है। फैंस को फिल्म पसंद भी आ रही है, पर मेकर्स को इस फिल्म से जो उम्मीद थी शायद ‘बैड न्यूज’ उस पर खरी नहीं उतर पाई। वहीं, इस समय बॉक्स ऑफिस पर ‘बैड न्यूज’ की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ और प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ से हो रही है। इस वजह से भी फिल्म के कलेक्शन में थोड़ा उतार- चढ़ाव आ रहा है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के 5वें दिन भी तूफानी कमाई कर डाली है।

Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक, विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने फिल्म सरफिरा से अच्छा कलेक्शन किया है। ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के 5वें दिन यानी 23 जुलाई मंगलवार को 3.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 36.95 करोड़ रुपए हो गया है। माना जा रहा है कि ये फिल्म अभी और यानी छप्परफाड़ कमाई कर सकती है।

फिल्म ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क भी हैं। इस फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। वहीं, ‘बैड न्यूज’ की कहानी फैंस को पसंद भी आ रही है। इसमें तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट है और विक्की कौशल और एमी विर्क दोनों ही उस बच्चे के पिता है। ऐसे में तृप्ति देखेंगी कि कौन सबसे ज्यादा अच्छा पिता बन पाता है। पूरी कहानी इसी पर आधारित है।