कल से शुरू होगी पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग, जानिये किस वजह से रुकी थी शूटिंग

इंटरनेट पर अल्लू अर्जुन और सुकुमार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। Pushpa 2 : द रूल की शूटिंग रुकने के बाद, रिपोर्ट्स में कहा गया कि बनी और सुकुमार के बीच सब ठीक नहीं है। अल्लू अर्जुन इस समय अपने परिवार के साथ नॉर्वे में छुट्टियां मना रहे हैं। सुकुमार जो यूएसए गए थे, एक छोटी छुट्टी से वापस आ गए हैं और वे काम पर वापस लौट आए हैं।

पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कल से फिर से शुरू होगी और जिन एपिसोड में अल्लू अर्जुन की ज़रूरत नहीं है, उन्हें रामोजी फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा। फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी फहाद फासिल शूटिंग में शामिल होंगे और उनका हिस्सा लंबे समय से लंबित है। अल्लू अर्जुन के अगले महीने पुष्पा 2: द रूल के सेट पर शामिल होने की उम्मीद है।

अटकलों पर लगेगा विराम, ऑफिशियल जारी डायरेक्टर
निर्माता भी सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए एक आधिकारिक शब्द जारी करेंगे। Pushpa 2 : द रूल के प्रमुख कलाकार अगले शेड्यूल में भाग लेंगे। सुकुमार फिल्म के संपादन कार्य की निगरानी भी कर रहे हैं। रश्मिका मुख्य महिला हैं और देवी श्री प्रसाद ने सभी धुनों की रचना की है। आइटम सॉन्ग को रिलीज़ से पहले शूट किया जाएगा। माइथ्री मूवी मेकर्स ने घोषणा की है कि Pushpa 2 : द रूल 6 दिसंबर को स्क्रीन पर आएगी।