अपने प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति को दी ये खौफनाक सजा

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने अपने पति की हत्या कराने के लिए उसकी लोकेशन इंस्टाग्राम पर मैसेज से दी. कोतवाली नगर पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त कार्यवाही में घटना का खुलासा किया और तीन अभियुक्तों के साथ मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया.

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पार हद!
सदर कोतवाली क्षेत्र के कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने शुक्रवार की सुबह मुनेंद्र उपाध्याय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अज्ञात हमलावरों ने मुनेंद्र को तब गोली मारी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे. मृतक के भाई अशोक ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि उनका भाई रोजाना की तरह सुबह 5 बजे टहलने निकला था और कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के पास पहुंचा तो आरोपी भानु ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. अशोक ने बताया कि इस हत्या में मृतक की पत्नी प्रियंका भी शामिल थी.

पति की हत्या की साजिश में पकड़ी गई पत्नी
पुलिस ने घटना की जांच के बाद 3 आरोपियों भोला पचौरी, राजीव गौतम, रजत कुमार और मृतक की पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार किया. इनसे 2 तमंचे, 4 जिंदा और 1 खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई.

लवर से मिलकर पति को सुला दी मौत की नींद
पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसके भानु के साथ प्रेम संबंध थे और वह एक-डेढ़ साल पहले भानु के साथ चली गई थी. प्रियंका ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर उससे मारपीट करता था और कहता था कि पहले भानु को मारूंगा फिर तुझे. प्रियंका ने भानु को यह बात बता दी और फिर भानु, भोला और उसने मिलकर मुनेंद्र की हत्या की योजना बनाई. प्रियंका ने अपने पति की लोकेशन इंस्टाग्राम से भानु और भोला को दी और मोबाइल से चैट और कॉल डिलीट कर दी.