दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया इटली में लूटे गए; होटल के कमरे से पासपोर्ट और नकदी लूटी गई

टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया छुट्टियां मनाने फ्लोरेंस गए थे, लेकिन चोरों ने उनके वाहन की खिड़की तोड़ दी, जिससे उनके पासपोर्ट, नकदी और कार्ड चोरी हो गए। वे इटली के पर्यटक शहर के पास एक रिसॉर्ट में थे।

दिव्यांका ने गुरुवार को फ्लोरेंस से फोन पर पीटीआई को बताया कि वे एफआईआर दर्ज करवाने की प्रक्रिया में हैं और भारतीय दूतावास से मदद का इंतजार कर रहे हैं।

यह घटना बुधवार दोपहर (स्थानीय समय) को हुई। लेकिन जब तक उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ लूट हुई है, तब तक शाम हो चुकी थी, “ये है मोहब्बतें” के अभिनेता ने कहा।

दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा”हम होटल के अंदर थे। हमें भूख लगी थी और होटल को पता था कि हमारी कार के अंदर सामान है… हम उसी दिन होटल में चेक-इन कर रहे थे। उन्होंने हमें बताया कि हम अपना सामान कार में छोड़ सकते हैं और खाना खा सकते हैं। हमने सोचा कि यह सब सुरक्षित है क्योंकि यह रिसॉर्ट की संपत्ति है और सड़क पर नहीं है,” ।रिसॉर्ट फ्लोरेंस से लगभग आधे घंटे की दूरी पर है।

अभिनेत्री के अनुसार, या तो उनके पति और उनका पीछा किया गया या फिर इस तरह की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं।

“चोरों ने खिड़की तोड़ दी, पीछे की सीट पर रखा सारा सामान ले गए…हम भारत से जो कुछ भी लाए थे – पासपोर्ट, कार्ड, नकदी, सब कुछ गायब हो गया। मैं दंग रह गई। होटल के लोग हमारी मदद कर रहे हैं। प्रॉपर्टी में सीसीटीवी नहीं था, इसलिए हमने सबूत के लिए वीडियो बनाया और तस्वीरें लीं,” त्रिपाठी ने कहा।

उन्होंने दावा किया कि शाम 6 बजे के बाद इटली में कहीं भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा सकता। “इसलिए अगर शाम 6 बजे से सुबह 9 बजे के बीच कुछ भी होता है, तो आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। हम रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन जा रहे हैं, हमें उम्मीद है कि उसके बाद चीजें आसान हो जाएंगी और हम भारतीय दूतावास से किसी से संपर्क करने में कामयाब हो जाएंगे,” उन्होंने कहा।

“हम उत्साही यात्री हैं…हमें उम्मीद है कि हम बेहतर यादों के साथ वापस आएंगे। हम ‘परेशां’ हैं, हमारे पास पैसे नहीं हैं, लेकिन हम अपना हौसला बनाए हुए हैं। स्थिति अच्छी नहीं है, लेकिन हम मुस्कुरा रहे हैं,” त्रिपाठी ने कहा।