खरगे के आवास पर बैठक के बाद, मीडिया से बातचीत के दौरान किया दावा बोले- 295 सीटें जीतेंगे

आज इंडी गठबंधन की बैठक मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हुई, आपको बता दें की इस बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव सहित अन्य विपक्षी नेता भी शामिल हुए। elections के अंतिम दौर और सातवें चरण के बीच जारी इंडी गठबंधन की बैठक रखी गई थी।  इस बैठक में कई मुद्दों पर बातचीत की गई।

मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हुई बैठक के दौरान भी बड़ा फैसला लिया गया है। Congress प्रवक्ता पवन खेड़ा के मुताबिक, एग्जिट पोल को लेकर टीवी पर चलने वाली बहस को लेकर अब कांग्रेस भी भागेदारी लेगा। Congress की तरफ से भी अपना पक्ष खुलकर रखा जायेगा। जैसा की एक दिन पहले कांग्रेस की तरफ से कहा गया था की congress टीवी चैनलों पर चलने वाले एग्जिट पोल को लेकर बहसों में शामिल होने से इनकार कर दिया था। कांग्रेस का कहना था की वो किसी टीआरपी के खेल में शामिल नहीं होना नही चाहते है।खरगे ने अपने आवास पर हुई बैठक के बाद मीडिया को भी संबोधित किया मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन को 295 सीटें मिलने की बात कही। और इंडी गठबंधन ही जीतेगा। इसका विश्वास जताया।

इस बैठक के दौरान कांग्रेस से मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल। आप से अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, संजय सिंह, राघव चड्ढा। समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव। NCP से शरद पवार, जितेंद्र अव्हाड। डीएमके से टीआर बालू। राजद से तेजस्वी यादव और संजय यादव। झामुमो में चंपई सोरेन और कल्पना सोरेन। जम्मू-कश्मीर एनसी से फारूक अब्दुल्ला। भाकपा से डी. राजा। माकपा से सीताराम येचुरी। शिवसेना (यूबीटी) से अनिल देसाई तो वहीं दीपांकर भट्टाचार्य भाकपा (माले) से और मुकेश साहनी (वीआईपी) से शामिल हुए थे।

यह भी पढ़े:UGC NET 2024 परीक्षा एडमिट कार्ड कब आएगा, nta.ac.in पर शेड्यूल देखें