‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के नए पोस्टर में पश्मीना रोशन बेहद आकर्षक लग रही हैं, प्रशंसक उत्साहित हैं

प्यार के एक नए रूप के लिए तैयार हो जाइए! “इश्क विश्क रिबाउंड” के निर्माताओं ने एक आकर्षक चरित्र पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पश्मीना रोशन नजर आ रही हैं। 21 जून, 2024 को रिलीज होने वाला यह पोस्टर हमें पश्मीना के किरदार सान्या से परिचित कराता है।

पोस्टर में युवा आकर्षण और करिश्मा झलक रहा है, जिसमें पश्मीना चमकदार दिख रही है क्योंकि वह समकालीन शैली और कालातीत अनुग्रह के मिश्रण के साथ अपने चरित्र का सार प्रस्तुत करती है। कैप्शन में बस इतना लिखा है, “वह एकमात्र शॉट मिस करती है जो वह शूट नहीं करती है”। यह टैगलाइन दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ाती है, जिससे वे फिल्म में सान्या की यात्रा के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं।

“इश्क विश्क रिबाउंड” पश्मीना रोशन की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड शुरुआत है। निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2003 की रोमांटिक-कॉम “इश्क विश्क” की उत्तराधिकारी है और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह नई पीढ़ी डेटिंग ऐप्स और त्वरित कनेक्शन के युग में प्यार को कैसे आगे बढ़ाती है।

इस कैरेक्टर पोस्टर के रिलीज के साथ, “इश्क विश्क रिबाउंड” के लिए उत्साह निश्चित रूप से चरम पर है। प्रशंसक पश्मीना को बड़े पर्दे पर सान्या को जीवंत करते देखने और उनके और उनके सह-कलाकार रोहित सराफ के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है, “इश्क विश्क रिबाउंड” साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक बनने की ओर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें:-

Google Pixel 8a की भारत में पहली बिक्री आज फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी; विशिष्टताओं, कीमत और बैंक ऑफ़र जाने