iPhone 16 लॉन्च से पहले iPhone 15 की कीमत में बड़ी गिरावट: डिस्काउंट की जानकारी अंदर

iPhone 15 के बाज़ार में आने के लगभग एक साल बाद Apple अपनी नई iPhone 16 सीरीज़ का अनावरण करने के लिए तैयार है। हालाँकि iPhone 16 की रिलीज़ की तारीख अभी भी गुप्त है, लेकिन डिवाइस में आने वाले नए फ़ीचर के लिए उत्सुकता बढ़ रही है। इस बीच, iPhone 15 26 अगस्त तक चलने वाले मंथ-एंड मोबाइल्स फेस्ट के दौरान Flipkart पर अपनी उल्लेखनीय कीमत में गिरावट के कारण ध्यान आकर्षित कर रहा है।

iPhone 15 का 128GB वर्शन वर्तमान में Flipkart पर 64,999 रुपये में उपलब्ध है, जो Apple की आधिकारिक कीमत 79,600 रुपये से कम है। 14,501 रुपये की यह छूट एक ऐसे डिवाइस पर एक महत्वपूर्ण ऑफ़र है जो सिर्फ़ एक साल पहले एक फ्लैगशिप मॉडल था।

Flipkart एक एक्सचेंज डील भी दे रहा है जो आपके पुराने फ़ोन की कंडिशन के आधार पर कीमत में 42,100 रुपये तक की डिस्काउंट कर सकता है। हालाँकि, ध्यान रखें कि वास्तविक विनिमय मूल्य अधिकतम विज्ञापित राशि से कम हो सकता है।

iPhone 15 पर इस सौदे में Flipkart से अतिरिक्त बैंक छूट शामिल नहीं है। खरीदारों को जल्द ही अपनी खरीदारी करने पर विचार करना चाहिए क्योंकि बिक्री समाप्त होने से पहले कीमतें और उपलब्धता बदल सकती है।

iPhone 16 सीरीज़ के बारे में शुरुआती अफवाहों से संकेत मिलता है कि मॉडल केवल मामूली अपडेट के साथ आएंगे, जिसमें थोड़ी एक नया चिपसेट, बड़ी बैटरी, और कुछ छोटे डिज़ाइन बदलाव शामिल हैं। यह देखते हुए कि नए मॉडल की कीमतें अधिक होने की उम्मीद है, जो लोग इंतज़ार कर सकते हैं वे शायद इंतज़ार करना चाहें और खरीदने से पहले iPhone 16 के बारे में पूरी जानकारी देखें।

यह भी पढ़ें:-

आयशा टाकिया लेटेस्ट तस्वीरों में पहचान में नहीं आ रही हैं, ‘हैरान’ नेटिज़न्स पूछ रहे हैं सवाल