स्त्री 2 day1 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव स्टारर ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए जाने कितने की ओपनिंग की

अमर कौशिक की 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री की बहुप्रतीक्षित सीक्वल स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ते हुए 54 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की है।

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

बॉक्स ऑफिस नंबर शेयरिंग वेबसाइट Sacnilk.com द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, अपने पहले दिन फिल्म ने लगभग 46 करोड़ रुपये कमाए। बुधवार को फिल्म के कुछ विशेष ओपनिंग प्रीमियर हुए, जिसके दौरान फिल्म ने 8 करोड़ रुपये कमाए – जिससे कुल कमाई अनुमानित 54.25 करोड़ रुपये हो गई।

स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग
Sacnilk.com के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने शीर्ष 3 राष्ट्रीय चेन – PVRINOX और सिनेपोलिस में 1 लाख से ज़्यादा टिकट बेचे हैं, जिसकी उल्लेखनीय संख्या लगभग 1.03 लाख है। यह ‘स्त्री 2’ को एडवांस बुकिंग के मामले में सलमान खान की टाइगर 3 और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र से आगे ले जाता है।

कथित तौर पर, ‘टाइगर 3’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले 38 घंटों में क्रमशः 72,000 और 65,000 टिकट बेचे।

स्त्री 2 रिलीज़ की तारीख
स्त्री 2, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित एक हॉरर-कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हुई और जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में से टकराई।

यह भी पढ़ें:-

उत्तराखंड की नर्स के साथ अस्पताल से घर लौटते समय बलात्कार और हत्या; शव यूपी में मिला, 1 गिरफ्तार