‘बहुत बढ़िया, कार्तिक आर्यन’: क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन की भूमिका की प्रशंसा की

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में ‘चंदू चैंपियन’ में मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाने के लिए कार्तिक आर्यन की प्रशंसा की। उन्होंने कार्तिक के समर्पण और अभिनय कौशल की प्रशंसा की, और बताया कि किस तरह से उन्होंने फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया
“मुरलीकांत पेटकर, क्या प्रेरणादायक कहानी है। यह फिर से दिखाती है कि अगर आपकी इच्छाशक्ति आपके कौशल से अधिक मजबूत है, तो जीत निश्चित है। बहुत बढ़िया @kartikaaryan, धन्यवाद। मैं लोगों से भारत के एक महान बेटे के बारे में यह बेहतरीन फिल्म देखने का आग्रह करता हूं।”

ओटीटी पर रिलीज़ होने के बाद से, चंदू चैंपियन को बहुत प्रशंसा मिल रही है, दर्शकों ने कार्तिक आर्यन के जबरदस्त अभिनय से दंग रह गए हैं, क्योंकि उन्होंने मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक यात्रा को दर्शाया है।

फिल्म की प्रेरक कहानी ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिसमें हरभजन सिंह भी शामिल हैं, जिन्होंने संघर्ष और जीत को गहराई से संबंधित पाया। कार्तिक के सम्मोहक प्रदर्शन के साथ, दर्शक उन्हें एक योग्य ‘राष्ट्रीय पुरस्कार’ विजेता के रूप में सम्मानित कर रहे हैं।

चूंकि चंदू चैंपियन को प्रशंसा मिल रही है, इसलिए कार्तिक आर्यन का समर्पित प्रदर्शन, हरभजन सिंह के दिल को छू लेने वाले नोट के साथ, एथलीटों द्वारा सामना की जाने वाली वास्तविक जीवन की चुनौतियों और जीत का फिल्म का शक्तिशाली प्रतिबिंब स्पष्ट रूप से दर्शाता है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ हुई थी। कबीर खान द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक अलग उपस्थिति दर्ज की है, जिसने अपने नाट्य और ओटीटी रिलीज़ पर प्यार कमाया है।

यह भी पढ़ें:-

IBPS क्लर्क 2024 एडमिट कार्ड ibps.in पर जारी- यहाँ सीधा लिंक देखें, यहाँ स्टेप्स जाने