अनन्या पांडे और करण जौहर ने नई ओटीटी सीरीज ‘कॉल मी बे’ का टीजर जारी किया

प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल सीरीज ‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर की तारीख नजदीक आने के साथ ही, करण जौहर और मुख्य अभिनेत्री अनन्या पांडे की मौजूदगी वाले एक रोमांचक नए ओटीटी वीडियो की बदौलत प्रशंसकों को इस शो से क्या उम्मीद करनी है, इसकी एक झलक मिल रही है।

आज जारी किए गए मजेदार और आकर्षक वीडियो में, जौहर दर्शकों को एक अनोखी यात्रा पर ले जाते हैं, जिसमें सीरीज की अनूठी अवधारणा पेश की जाती है, जबकि पांडे सुर्खियों में आने के लिए अपनी तैयारी करती हैं। जौहर की नाटकीय प्रस्तुति पांडे की बे की भूमिका के लिए मंच तैयार करती है, जो उनके सामान्य ग्लैमरस व्यक्तित्व से अलग है। वीडियो में, एक चमकदार पांडे बे की भूमिका में कदम रखने के बारे में अपनी उत्तेजना पर चर्चा करती है, जो दक्षिण दिल्ली की एक पूर्व उत्तराधिकारी है, जो मुंबई में जीवन के रोजमर्रा के संघर्षों से जूझ रही है।

धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘कॉल मी बे’ में एक पावरहाउस टीम है, जिसमें करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। इस सीरीज़ को लेखक इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने तैयार किया है और इसका निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा ने किया है।

आठ भागों वाली इस सीरीज़ में अनन्या पांडे के साथ-साथ वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। ‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर से प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक स्तर पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।