एनिमल मूवी में रणबीर कपूर का डिलीट किया गया सीन वायरल, जानिए फैंस ने क्या कहा 

रणबीर कपूर की एनिमल एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि फिल्म का डिलीट किया गया सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म से कई सीन हटा दिए हैं और उनमें से एक सीन ऑनलाइन लीक हो गया है, और फैंस इस बात पर निराशा व्यक्त कर रहे हैं कि फिल्म निर्माता ने फिल्म से इतना महत्वपूर्ण सीन क्यों हटा दिया। फिल्म के इस सीन में रणबीर कपूर को अपने भाई अबरार की हत्या के बाद तड़पते हुए दिखाया गया है, जिसका किरदार बॉबी देओल ने निभाया है।

इंटरनेट पर रणबीर कपूर के एनिमल से डिलीट किए गए सीन पर प्रतिक्रिया दी जा रही है और कहा जा रहा है कि वे इसके लिए संदीप रेड्डी वांगा को माफ नहीं करेंगे।

लीक हुए सीन पर एक यूजर ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा को भी इस सीन को फिल्म में न होने का अफसोस है, क्योंकि डायरेक्टर के कट पर विचार नहीं किया गया।

इससे पहले कुछ और डिलीट किए गए सीन थे जो चर्चा का विषय बने और यह रणबीर और बॉबी देओल के बीच लड़ाई के दौरान एक किस था। यह अनुमान लगाया गया था कि रणबीर और बॉबी के बीच डिलीट किए गए किस सीन को ओटीटी रिलीज का हिस्सा बनाया जाएगा, लेकिन दर्शकों को धोखा महसूस हुआ क्योंकि फिल्म में कोई डिलीट किया हुआ सीन नहीं जोड़ा गया।

संदीप रेड्डी वांगा अभी रणबीर के साथ एनिमल पार्क को एनिमल का सीक्वल बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उनका दावा है कि यह मूल से अधिक हिंसक होगा। फिल्म में रश्मिका मंदाना और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में होंगी।

यह भी पढ़ें:-

दक्षिणी जापान में 7.1 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप, सुनामी की चेतावनी जारी