आलिया भट्ट ने ‘अल्फा’ की को-एक्टर शरवरी वाघ की ‘वेदा’ के ट्रेलर की प्रशंसा की

अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो महिला प्रधान जासूसी ब्रह्मांड फिल्म ‘अल्फा’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने अपनी सह-कलाकार शरवरी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। शरवरी, जो अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ और ‘महाराज’ की सफलता से अभी-अभी उबरी हैं, ने शुक्रवार को ‘वेदा’ का ट्रेलर साझा किया।

अपनी पोस्ट में, शरवरी ने लिखा: “न्याय। समानता। स्वतंत्रता। एक लड़ाई जिसे वेद और अभिमन्यु अंत तक लड़ेंगे। #वेदा का ट्रेलर अभी रिलीज़ हुआ है! इस स्वतंत्रता दिवस पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में!” आलिया ने शरवरी की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इस कैप्शन के साथ फिर से शेयर किया: “यह लड़की आग पर है,” साथ में आग वाली इमोजी भी लगाई।

निर्माताओं ने शुक्रवार को ‘वेदा’ का ट्रेलर जारी किया, जिसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और मौनी रॉय हैं।

कहानी एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्पीड़न के खिलाफ लड़ती है, जाति और अस्पृश्यता के आधार पर दलित समुदायों पर अत्याचार करने वाले अत्याचारियों के खिलाफ सामाजिक न्याय की मांग करती है।

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। आगामी फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर चुकी शरवरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह फिल्म के क्लैपबोर्ड और निर्देशक शिव रवैल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

“इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता! आज अपनी #अल्फा यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ! मेरा विश्वास करो… मैंने इस पल को साकार किया है…. बहुत तैयार हूँ लेकिन मेरे पेट में तितलियाँ उड़ रही हैं… आदि सर आपके विश्वास के लिए और @shivrawail आपके मुझ पर विश्वास के लिए धन्यवाद! चलो चलते हैं!! #YRFSpyUniverse।”

आलिया और शरवरी दोनों ही वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म ‘अल्फा’ में सुपर जासूस की भूमिका निभाएंगी, जिसमें अभिनेता बॉबी देओल भी हैं। शिव रवैल द्वारा निर्देशित ‘अल्फा’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला प्रधान फिल्म है।

फिल्म का शीर्षक ‘अल्फा’ एक विशेष वीडियो में अनावरण किया गया। निर्माता आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में शामिल हैं।

स्पाई यूनिवर्स की आगामी फ़िल्मों में ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर के साथ ‘वॉर 2’, ‘पठान 2’ और ‘टाइगर बनाम पठान’ शामिल हैं।

ओलंपिक के पांचवें दिन भारतीय एथलटो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अगले दौर में जगह बनाई