मुबारकां के 7 साल पूरे: अनीस बज्मी ने अतीत की यादों को ताज़ा करते हुए मनाया जश्न

अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की दोहरी भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक कल्ट क्लासिक बन गई है और पारिवारिक ड्रामा और कॉमेडी के अपने अनूठे मिश्रण से दर्शकों का मनोरंजन करती रही है।

इस अवसर को यादगार बनाने के लिए, बज्मी ने अपने एक्स अकाउंट (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर फिल्म के सबसे मजेदार पलों का एक जीवंत वीडियो संकलन साझा किया। यह वीडियो पुरानी यादों को ताज़ा करने वाला है, जिसमें फिल्म के अनोखे किरदार, गुदगुदाने वाले संवाद और आकर्षक संगीत दिखाया गया है, जिसने इसे प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया है।

अपने पोस्ट में, बज्मी ने इस अविश्वसनीय यात्रा और फिल्म को जीवंत बनाने वाली प्रतिभाशाली टीम के लिए अपना आभार व्यक्त किया। “दुगनी हंसी, दोगुना प्यार! आज मुबारकां के 7 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हूँ! इस अविश्वसनीय यात्रा और इसे संभव बनाने वाले अद्भुत लोगों के लिए आभारी हूँ। #मुबारकां #7वर्षगांठ,” उन्होंने लिखा।

मुबारकां की सफलता का श्रेय इसकी बेहतरीन कहानी, यादगार अभिनय और बज्मी की खास निर्देशन शैली को दिया जा सकता है। निर्देशक फिल्म की सफलता को याद करते हुए, प्रशंसकों को प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता की और भी हंसी-मजाक वाली परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें:-

दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा: यूपीएससी अभ्यर्थी ने न्याय के लिए CJI को लिखा पत्र