प्रयागराज में फिल्म हे रामजी की शूटिंग कर रहे हैं निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों प्रयागराज में अपनी आने वाली फिल्म हे रामजी की शूटिंग कर रहे हैं। भोजपुरी फ़िल्म जगत के जाने माने निर्देशक दिनकर कपूर आजकल अपनी आगामी फिल्म हे रामजी की शूटिंग में व्यस्त हैं। उत्तरप्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज में इन दिनों दिनकर कपूर दिनेश लाल यादव के साथ हे रामजी की शूटिंग कर रहे हैं। प्रयागराज के झूसी इलाके में अभी फ़िल्म की शूटिंग चल रही है, इसके अलावा भी कई अन्य ऐतिहासिक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म एक बिल्कुल ही नई और फ्रेश कहानी पर बनाई जा रही है, जिसमें आपको कहीं से भी बोरियत फील नहीं होगी। फ़िल्म में आपको इमोशन, और एक्शन भी देखने को मिलेगा जो कि आजकल के दौर की भोजपुरी फिल्मों से गायब हो गया है। आजकल जहां एक तरफ टेलीविजन के दर्शकों को ध्यान में रखकर लोग धड़ल्ले से सास बहू आधारित फिल्में लगातार कर रहे हैं वैसे में उस लीक से हटकर एक नई विषय वस्तु पर फ़िल्म बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है।

काफी लंबे समय बाद दिनेश लाल निरहुआ, निर्देशक दिनकर कपूर के साथ फ़िल्म कर रहे हैं। अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत में उन्होंने दिनकर कपूर के साथ फ़िल्म निरहुआ रिक्शावाला से की थी, जिसमें उनकी अभिनेत्री पाखी हेगड़े थी। राजआर्यान एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म हे रामजी के निर्माता आशुतोष उपाध्याय, लेखक श्रीआनन्द, संगीतकार गुणवंत सेन हैं, छायांकन सरफराज खान कर रहे हैं। इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव, ऋचा दीक्षित, नेहा तिवारी, गौरी शंकर, मन कुरेशी, जीत शर्मा राजेश तोमर और हीरालाल यादव सहित अन्य कलाकार हैं।

यह भी पढ़े :-

खाली पेट इन इन चीजों का सेवन भूलकर भी ना करे, होगा नुकसान