स्त्री 2 ट्रेलर: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी एक रोलरकोस्टर राइड है

बॉलीवुड के पावरहाउस राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर-स्टारर ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। ‘स्त्री 2’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी बनी हुई है। ट्रेलर से दर्शकों को इस हॉरर कॉमेडी से क्या उम्मीद करनी चाहिए, इसकी एक झलक मिलती है, जिसमें राजकुमार श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी के साथ ‘विक्की’ की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं। जब से ट्रेलर इंटरनेट पर आया है, तब से दर्शकों को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म के लिए काफ़ी उत्साहित कर दिया है।

स्त्री 2 ट्रेलर:

ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के किरदार से होती है, जो चंदेरी के लोगों के लिए नए खतरे ‘सरकटा’ का परिचय कराता है। “ओ स्त्री कल आना” की जगह, चंदेरी के लोग इस बार उसकी मदद मांगते हैं। ट्रेलर में विक्की की श्रद्धा के लिए प्रेम रुचि भी दिखाई गई है। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म में एक डांस नंबर के साथ कैमियो करती नजर आएंगी।

ट्रेलर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “ये रहा ट्रेलर! भारत का सबसे प्रतीक्षित गिरोह चंदेरी के नए आतंक से लड़ने के लिए वापस आ गया है! साल की सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। स्त्री 2 का ट्रेलर अभी जारी है। लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त, 2024 को वापस आ रहा है#स्त्री2 #सरकतेकाआतंक।”

‘स्त्री’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसे हिट घोषित किया गया था। सीक्वल इस साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का एक मुहावरा ‘ऊ स्त्री कल आना’, बार-बार मीम्स में इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के संगीत ने ‘मिलेगी मिलेगी’ और ‘आओ कभी हवेली पे’ जैसे ट्रैक के साथ भी काफी ध्यान आकर्षित किया। अमर कौशिक ने दोनों भागों का निर्देशन किया है।

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी यानी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी।

‘स्त्री 2’ के अलावा, राजकुमार राव पहली बार ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में त्रिपती डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें:-

छत्तीसगढ़ में आईईडी विस्फोट में 2 सुरक्षाकर्मी मारे गए, 4 घायल हो गए