बिग बॉस ओटीटी 3: मुनीषा खटवानी ने कहा कि एक पति के तौर पर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारकर गलत नहीं किया

बिग बॉस ओटीटी 3 से हाल ही में बाहर हुई कंटेस्टेंट मशहूर टैरो रीडर मुनीषा खटवानी हैं, जिन्हें इस सीजन की अब तक की सबसे बेहतरीन खिलाड़ी कहा जाता है। मुनीषा घर में केवल 18 दिन ही टिक पाईं और उन्हें अपने छोटे लेकिन प्रभावशाली सफर पर बेहद गर्व है। घर से बाहर होने के बाद मुनीषा ने घर में अपने सफर के बारे में जी न्यूज से खास बातचीत की और थप्पड़ विवाद पर अपनी राय भी साझा की। बिग बॉस ओटीटी के चाहने वालों ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर ‘भाभी सुंदर लगती है’ कहने के बाद विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए कड़ी आलोचना की।

गौहर खान, कुशाल टंडन और अन्य अभिनेताओं ने भी घर में शारीरिक हिंसा पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। जब मुनीषा से थप्पड़ विवाद पर बिग बॉस द्वारा अनुचित निर्णय के बारे में पूछा गया तो उनका दृष्टिकोण अलग था और उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगी कि बिग बॉस का निर्णय गलत था, उन्होंने हमसे भी थप्पड़ विवाद के बारे में अपनी राय मांगी थी, मैं यह नहीं कहूंगी कि अरमान पूरी तरह से गलत थे, वह एक पति के रूप में गलत नहीं थे, लेकिन वह एक प्रतियोगी के रूप में गलत थे। मैं भी शादीशुदा हूं और इस बात की संभावना है कि मेरे पति भी उसी तरह से प्रतिक्रिया दें और इसलिए मैंने संदेह का लाभ दिया।”

अरमान और अपने परिवार के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा “मुझे अरमान के साथ भी समस्या थी, एक परिवार के रूप में उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग नहीं थी। कृतिका के साथ अभी भी मेरा अच्छा रिश्ता था, लेकिन जब मैं शो से बाहर निकल रही थी तो कृतिका ने अरमान पर मेरी टिप्पणी के कारण मुझे अलविदा नहीं कहा क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि वह डराने वाले हैं, वास्तव में शो में भाषा की बाधा थी, शो में मैंने जो शब्द इस्तेमाल किए, उन्हें कोई नहीं समझ पाया”।

मुनीषा ने रणवीर शौरी को सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक बताया और कहा कि उनमें जीवित रहने की क्षमता है, बाद में लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी सहित अन्य चार से पांच प्रतियोगी शो जीत सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 को बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं जिन्होंने शो में सुपरस्टार सलमान खान की जगह ली है।

यह भी पढ़ें:-

ऑटो कंपोनेंट उद्योग में इस वित्त वर्ष में मध्यम वृद्धि देखने को मिलेगी: ICRA