Upcoming Smartphone में कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स, जानिए पूरी डिटेल्स

कई लोगों को स्मार्टफोन टाइम टू टाइम बदलना बहुत पसंद होता होता है, बाजार में कोई भी नया फोन आता है तो वो पुराने फोन को चेंज करने का मन बना लेते हैं. लेकिन आपको कैसे पता चलेगा कि बाजार में कौन-सा स्मार्टफोन आने वाला है? परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योकि यहां हम आपको बताएंगे कि आप इस साल बाजार में कौन-कौन से स्मार्टफोन आने वाले हैं और किन स्मार्टफोन को खरीदना सही होगा.

Tecno Camon 30 सीरीज

टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए रेडी है. Tecno Camon 30 सीरीज भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली है. कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट कंफर्म करदी है, ये बाजार में 18 मई को आ जाएगी. अपकमिंग सीरीज में Tecno Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro, और Camon 30 Premier शामिल हैं.

क्या है फीचर्स

Tecno अपकमिंग सीरीज के कंफर्म फीचर्स तो नहीं लेकिन इसके संभावित फीचर्स सामने आ गए हैं, इन स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. संभवना है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट से लैस हो सकता है. इसमें 8GB RAM और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज मिल सकता है.

जाने iQOO Z9x इस दिन होगा लॉन्च

अगर नया फोन लेना चाह रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं. TECNO स्मार्टफोन के अलावा इस हफ्ते आईकू का नया फोन भी आने वाला है. ये फोन बाजार में 16 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा. अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 प्रोसेसर मिलेगा. इस फोन में 6000mAh बैटरी मिलेगी जो कि 44 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

सैमसंग Galaxy F55

अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन लेना पसंद करते हैं तौ आप सैमसंग के आने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन की तरफ रुख कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी F55 मार्केट में 17 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा. ऊपर बताए गए सभी स्मार्टफोन की कीमत सामने नहीं आई है. कंपनी जल्द की इनकी कीमत का खुलासा करेगी.

यह भी पढ़े:

गर्मियों में बालों की बदबू दूर करने के लिए शैंपू के बाद लगाएं ये 3 चीजें, बाल भी रहेंगे स्वस्थ