Kaun Banega Crorepati15 को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 को पहला करोड़पति मिल गया है. सिविल सर्विेसेज की तैयारी कर रहे कंटेस्टेंट ने सीजन में इतिहास रच दिया है. हाल ही में आए प्रोमो में पहले करोड़पति की जर्नी दिखाई गई है. इस सीजन में अभी तक कोई ऐसा कंटेस्टेंट नहीं आया था जिसमे एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम की हो.

केबीसी 15 को मिला इस सीजन का पहला करोड़पति

केबीसी में आए अभी तक के कई कंटेस्टेंट ने एक करोड़ के सवाल तक पहुंचकर गेम को क्विट कर दिया. लेकिन अब शो के 15वें सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है. पंजाब के जसकरन की काबिलियत को देखकर खुद बिग बी भी उनसे इम्प्रेस हो गए. जसकरन ने एक करोड़ की धनरााशि अपने नाम कर ली है. अब उनकी परीक्षा सात करोड़ के सवाल पर होगी.

शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बी सीट से खड़े होकर ऐलान करते है कि जसकरन ने एक करोड़ रुपये जीत लिए है. अमिताभ बच्चन इस मौके पर जसकरन को गले लगा लेते हैं. वहीं इस खुशी से पंजाब का मुंडा भी काफी खुश हो जाता है. बता दें कि जसकरन पंजाब के बेहद छोटे गांव खालड़ा के रहने वाले है. जसकरन ने शो में आकर बताया कि उनके गांव से आज तक बहुत ही कम लोगों ने ग्रेजुएशन किया है और उन्हीं में से एक वो खुद भी हैं.

पंजाब के इस मुंडे का आज होगा सात करोड़ के सवाल से सामना

फिलहाल जसकन सिविल सर्विसेज की तैयार कर रहे हैं. उनका कहना है कि केबीसी में जीती हुई कमाई ही उनकी पहली कमाई है. अब जसकरन के सामने 16वां सवाल पूछा जाएगा. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि जसकरन 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाते हैं या नहीं या फिर 1 करोड़ रुपये जीतकर ही वह अपने घर जाएंगे.

यह भी पढे –

 

जानिए क्या सच में किसी भी दर्द को कम कर सकता है नमक वाला पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *