गुजराती ब्लॉकबस्टर ‘झमकुड़ी’ का इस प्लेटफॉर्म पर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने वाला है

‘झमकुड़ी’ आधिकारिक तौर पर साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली गुजराती फ़िल्म बन गई है। यह 25 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर सफल फ़िल्म बन गई है। बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म 17 अक्टूबर, 2024 को शेमारूमी पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

यह रिकॉर्ड तोड़ने वाली ब्लॉकबस्टर फ़िल्म, जिसने अपने अनोखे रोमांच और मज़ेदार पलों के मिश्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मानसी पारेख मुख्य भूमिका में हैं और यह गुजराती फ़िल्म उद्योग में लोकप्रिय प्रभावशाली और अभिनेता विराज घेलानी की पहली फ़िल्म है। इस फ़िल्म में ओजस रावल, संजय गोराडिया, जयेश मोरे, क्रुणाल पंडित, चेतन दैया, भाविनी जानी और अन्य जैसे उल्लेखनीय कलाकार हैं।

बड़े पर्दे पर फ़िल्म की सफ़लता और इसके वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता मानसी पारेख कहती हैं, “हमने एक ऐसी फ़िल्म बनाने का लक्ष्य रखा जो मनोरंजन के साथ-साथ विचार को भी प्रेरित करे। दर्शकों से मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक रही है, और हम रोमांचित हैं कि ‘झमकुड़ी’ ने इतने सारे लोगों के दिलों को छू लिया है।

जैसा कि हम शेमारूमी पर फ़िल्म के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं, मुझे सच में उम्मीद है कि हम इसके OTT रन के दौरान अपने प्रशंसकों से वही प्यार और उत्साह महसूस करेंगे। हमारे बहुत से प्रशंसक हैं, न सिर्फ़ भारत में बल्कि विदेशों में भी, जो सीक्वल की माँग कर रहे हैं—खासकर ऑस्ट्रेलिया गुजराती फ़िल्म फ़ेस्टिवल में मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद! मेरा विश्वास करें, मैं अपने शानदार कलाकारों और क्रू को वापस लाना ज़रूर चाहूँगी। गोंडल के उस खूबसूरत 500 साल पुराने महल में फ़िल्मांकन ने फ़िल्म के लिए एक ऐसा भयानक माहौल बनाया। क्रू ने यहाँ तक साझा किया कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानियाँ, जिनमें एक भूत को सफेद पोशाक में देखा गया, जिसने वास्तव में हमारी कहानी के अलौकिक तत्वों को और बढ़ा दिया। यह एक शानदार यात्रा रही है, और मैं हर किसी के इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता!”

उमंग व्यास द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हास्य और हॉरर को चतुराई से जोड़ती है, दर्शकों को रानीवाड़ा के रहस्यमय गांव में ले जाती है, जो रहस्य में डूबा हुआ है और जीवंत नवरात्रि समारोहों के दौरान दुष्ट चुड़ैल झमकुडी द्वारा शापित है। मनोरंजक कथा साहसी रियल एस्टेट एजेंट बबलो और शाही परिवार के वारिस कुमुद का अनुसरण करती है क्योंकि वे चुड़ैल के भयानक प्रकोप का सामना करते हैं। अप्रत्याशित मोड़, अलौकिक तत्वों और हास्यपूर्ण क्षणों से भरी यह फिल्म शैली को फिर से परिभाषित करती है और हॉरर और कॉमेडी दोनों के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।

‘झमकुडी’ अपने आकर्षक दृश्य प्रभावों के साथ गुजराती फिल्म निर्माण की सीमाओं को भी आगे बढ़ाती है, हॉरर अनुभव को बढ़ाती है और दर्शकों को इसके अलौकिक तत्वों में डुबो देती है। इसके आकर्षण में और इज़ाफा करती है इसका टाइटल ट्रैक, एक लोकप्रिय गुजराती गीत जिसे प्रसिद्ध बैंड अघोरी मुज़िक ने फिर से तैयार किया है, मनमोहक मानसी पारेख ने महिला गायन में अपनी आवाज़ दी है। यह आकर्षक धुन जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है, जो फिल्म के भूतिया माहौल को पूरी तरह से समेटे हुए है। 17 अक्टूबर, 2024 को शेमारूमी पर हॉरर, कॉमेडी और ड्रामा के इस रोमांचक मिश्रण का अनुभव करने का मौका न चूकें।

यह भी पढ़ें;-

वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में 2% की वृद्धि, iPhone 16 ने Apple को सितंबर में सबसे बड़ा ब्रांड बनाया