किरोड़ी लाल मीणा ने किया उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का बचाव

किरोड़ी लाल मीणा ने एक्स पर लिखा-निरंतर जनसेवा कर रहे उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा जी के विषय में सफेद झूठ बोलकर अफवाह फैला रहे हैं। ऐसा करने वाले समाज और प्रदेश की राजनीति को दूषित कर रहे हैं।मैं ऐसी निंदित व कुत्सित राजनीति करने वालों की भर्त्सना करता हूं। ये भूता: विघ्नकर्तारस्ते नश्यन्तु शिवाज्ञया।

दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ ने डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं और कांग्रेस की ओर से उठाए गए सवालों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि किसी का चरित्र हनन करना ठीक नहीं है। यह हल्की राजनीति है. इस तरह की राजनीति से राजनेताओं को बचना चाहिए। जहां तक कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता की बात है तो वो एक महिला हैं, उन्हें भी इस तरह से निचले स्तर पर उतर कर हल्की राजनीति नहीं करनी चाहिए।

मदन राठौड़ ने कहा कि इस तरह के मामले में कोई भी भाजपा का नेता शामिल नहीं है और न ही किसी का कोई लेना देना है। यह सिर्फ चरित्र हनन का काम किया जा रहा है। यह बहुत हल्की राजनीति है। इस तरह की हल्की राजनीति पर किसी को उतरना नहीं चाहिए। किसी भी व्यक्ति के चरित्र को लेकर इस तरह से बयानबाजी करना ठीक नहीं है।

डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा से सफाई के मामले पर मदन राठौड़ ने कहा कि उनके पास पार्टी के एक-एक नेता और कार्यकर्ता के बारे में जानकारी होती है। ऐसे में जो अफवा फैलाई जा रही है, उससे पार्टी के किसी भी नेता का कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वो अधिकृत और जिम्मेदारी के साथ यह कहते हैं कि किसी भी भाजपा के नेता का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह केवल कपोल कल्पित बातें हैं। इस तरह के अफवाह फैलाकर छवि खराब करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।