सूर्या की ‘कंगुवा’ 14 नवंबर को दर्शकों को रोमांचित करने आ रही है, प्रमुख घोषणा पोस्ट देखें

कंगुवा के निर्माताओं ने दर्शकों को एक शानदार ट्रेलर दिखाया है जिसने एक उच्च मानक स्थापित किया है, प्रशंसकों को फिल्म की पूर्ण रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग निश्चित रूप से अपनी प्रत्येक पैन-इंडिया रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छू रहा है। अब, स्टूडियो ग्रीन 14 नवंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर कंगुवा की एक और रोमांचक घोषणा के साथ वापस आ गया है।

इसके गहन दृश्य, गतिशील प्रदर्शन और मनोरम संगीत ने पहले ही चर्चा पैदा कर दी है, यह सुझाव देते हुए कि कंगुवा एक बड़ी हिट बनने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने एक रोमांचक पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन लिखा है:

कांगुवा रिलीज़: कहानी, कथानक और बहुत कुछ
शिवा द्वारा निर्देशित, कांगुवा साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ रुपये से अधिक के अनुमानित बजट के साथ, यह पुष्पा, सिंघम और कई अन्य बड़ी फिल्मों से बड़ी है। इसके अलावा, फिल्म को विभिन्न महाद्वीपों के सात अलग-अलग देशों में शूट किया गया है। निर्माताओं के दिमाग में एक बहुत ही खास लुक था, क्योंकि यह प्रागैतिहासिक काल में सेट की गई एक अनूठी फिल्म है। उन्होंने एक्शन और सिनेमैटोग्राफी जैसे प्रमुख तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड से विशेषज्ञों को भी काम पर रखा। फिल्म में अब तक के सबसे बड़े युद्ध दृश्यों में से एक है, जिसमें 10,000 से अधिक लोग हैं।

स्टूडियो ग्रीन ने 14 नवंबर, 2024 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए शीर्ष वितरण घरों के साथ साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें:-

रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस राम इस तारीख को भारत में 4K में रिलीज होगी