कंगना रनौत का दावा है कि रणबीर कपूर ने उनसे ‘संजू’ में काम करने के लिए विनती की थी

कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म एमेगेंफी के प्रचार के लिए अपने साक्षात्कारों के दौरान कई खुलासे कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। अपने साक्षात्कारों में, कंगना ने कुछ चौंकाने वाले दावे किए, और उनमें से एक यह है कि कैसे रणबीर कपूर उनके घर आए और उनसे संजू में भूमिका करने के लिए विनती की।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें संजू में एक भूमिका की पेशकश की गई थी, जहां रणबीर उनके घर पहुंचे और कहा, “रणबीर खुद मेरे घर आए, और कहा, ‘संजू में भूमिका कर ले प्लीज’। मैंने ऐसा नहीं किया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है…”। कंगना ने उल्लेख किया कि अगर उन्हें भूमिका पसंद नहीं आती, तो वह ऐसा नहीं करतीं।

इसी इंटरव्यू में अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें सलमान के साथ सुल्तान में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी, “सलमान ने मुझे बजरंगी भाईजान में एक भूमिका की पेशकश की, मैंने सोचा ‘यह क्या भूमिका दी है?’ फिर उन्होंने मुझे सुल्तान के लिए संपर्क किया। मैंने उसे स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा ‘अब मैं तुम्हें और क्या दे सकता हूँ?'”।

नेता बनीं कंगना ने एनबीटी के साथ अपने साक्षात्कार में यह भी बताया कि कैसे अक्षय कुमार ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें उनके साथ काम करने में कोई समस्या है क्योंकि उन्होंने सिंह इज़ ब्लिंग करने से इनकार कर दिया था, उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार ने मुझे सिंह इज़ ब्लिंग के लिए बुलाया। फिर उन्होंने मुझे कुछ फिल्मों के लिए फिर से बुलाया। फिर उन्होंने पूछा ‘क्या तुम्हें मुझसे कोई समस्या है, कंगना?’ मैंने कहा ‘सर, मुझे वास्तव में तुमसे कोई समस्या नहीं है’। उन्होंने पूछा ‘तो फिर क्यों? मैं तुम्हें इतनी अच्छी भूमिकाएँ दे रहा हूँ’। मैंने कहा ‘कृपया समझिए, आपकी एक बेटी भी है। हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं”।

कंगना ने बॉलीवुड को एक निराशाजनक जगह तक कह दिया और दावा किया कि इस उद्योग में कई द्वारपाल हैं जो प्रतिभाशाली कलाकारों के करियर को खत्म कर देते हैं।

यह भी पढ़ें:-

TRAI ने उपभोक्ताओं को स्पैम और धोखाधड़ी से होने वाले नुकसान से बचाने के लिए बैठक बुलाई