रिया चक्रवर्ती ‘चैप्टर 2’ पॉडकास्ट के अगले एपिसोड में आमिर खान का स्वागत करेंगी 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ इस बारे में है कि वह कैसे नई शुरुआत कर रही हैं और अपने अतीत को पीछे छोड़ रही हैं, जिसमें वह अपने व्यक्तिगत विकास और पेशेवर पुनर्रचना पर एक स्पष्ट नज़र डालती हैं। पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में उनके और सुष्मिता सेन के बीच एक गतिशील बातचीत दिखाई गई, और प्रशंसकों द्वारा इसे बहुत सराहा गया और प्यार दिया गया क्योंकि यह कितना स्वाभाविक लगा।

आगामी दूसरे एपिसोड के लिए, रिया बॉलीवुड आइकन आमिर खान के साथ एक आकर्षक चर्चा में शामिल होती हैं। अपनी प्रामाणिक और आकर्षक बातचीत के लिए जाने जाने वाले, आमिर की उपस्थिति निश्चित रूप से एपिसोड में गहराई और रुचि जोड़ेगी, जिससे व्यक्तिगत विकास और प्रेरक अंतर्दृष्टि की खोज बढ़ेगी।

रिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एपिसोड का एक ट्रेलर पोस्ट किया, जिसमें कैप्शन दिया, “मैं आमिर खान, एक सच्चे स्टार और एक सच्चे दोस्त का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं। स्टारडम, पैरेंटहुड, दुःख और बहुत कुछ के साथ उनके अनुभव के बारे में गहराई से जानने के लिए बने रहें।

#Chapter2, शुक्रवार, 23 अगस्त को एपिसोड आएगा।” ‘Chapter 2’ नई शुरुआत, नए सिरे से शुरुआत और जीवन में आगे बढ़ने का प्रतीक है। पॉडकास्ट का उद्देश्य अपने प्रशंसकों के लिए एक प्लेट पर व्यावहारिक सामग्री लाना है। उनके पॉडकास्ट ने बिना किसी फ़िल्टर के बातचीत के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की जो स्पष्ट और बिल्कुल प्रासंगिक है। सुष्मिता सेन के साथ पहला एपिसोड वायरल हो गया और नेटिज़ेंस ने उससे काफी प्रेरणादायक विचार प्राप्त किए।

यह भी पढ़ें:-

भाजपा ने राहुल गांधी पर लेटरल एंट्री के बारे में ‘झूठ’ बोलने का आरोप लगाया, उन्हें यूपीए शासन की याद दिलाई