बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले: सना मकबूल से रणवीर शौरी तक – मिलिए टॉप 5 फाइनलिस्ट से

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले आज रात 2 अगस्त, 2024 को रात 9 बजे जियोसिनेमा पर प्रसारित होगा। विजेता का खुलासा बहुप्रतीक्षित फिनाले के दौरान किया जाएगा। ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले शीर्ष 5 फाइनलिस्ट यहां दिए गए हैं।

सना मकबूल

सना मकबूल खान घर में एक मजबूत दावेदार हैं, जिन्होंने पूरे प्रतियोगिता के दौरान प्रभावशाली ताकत और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है।

कृतिका मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने शो से अरमान मलिक के चौंकाने वाले निष्कासन के बावजूद फिनाले में जगह बनाई।

नेज़ी

रैपर नेज़ी अपने दमदार गेमप्ले और समर्पित प्रशंसक समर्थन की बदौलत पूरे शो में प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं। वह भी फिनाले में हैं और शीर्ष स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

साई केतन राव

शो में कई बड़ी चुनौतियों का सामना करने के बावजूद साई केतन राव ने फाइनल में जगह बना ली है और ट्रॉफी के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

रणवीर शौरी

रणवीर शौरी सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में फाइनल में पहुंचे हैं। फाइनलिस्टों के बीच कड़ी टक्कर के साथ, कई लोग भविष्यवाणी कर रहे हैं कि वह ट्रॉफी अपने घर ले जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-

केरल में बारिश: ऑरेंज अलर्ट जारी; वायनाड भूस्खलन में कम से कम 308 लोगों की मौत