जाह्नवी को पसंद नहीं आया ओरी का हेयरस्टाइल

अपने बोल्ड स्टाइल के लिए मशहूर ओरहान अवत्रमणि यानी ओरी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने 9 से 5 जॉब करने वालों पर भी तंज कसा। ओरी के हेयर स्टाइल को जब उनकी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को पसंद नहीं आया, तो बाकी लोगों को कैसे आ सकता है।

नेटिजंस ने ओरी को उनके हेयर स्टाइल और नौकरी पर तंज कसने पर ट्रोल किया। ओरहान अवत्रमणि ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग स्टाइल में अपने हेयर लुक को फ्लॉन्ट करती तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा,”मैं हर शाम चेहरे पर एक लंबी मुस्कान लिए उठता हूं। और मैं निराशा या दुखी महसूस नहीं करता और हां, आप शायद अभी भी 9-5 में काम कर रहे हैं… और मुझे यह सच बहुत बुरा लगता है।” ओरी की इस पोस्ट ने न सिर्फ नेटिजंस का बल्कि दोस्त जाह्नवी कपूर का भी पारा बढ़ा दिया। जाह्नवी कपूर ने ओरी की पोस्ट पर कमेंट किया, “यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा।” कई लोगों ने जॉब करने वालों पर असंवेदनशीलता और कई लोगों ने उनके हेयर स्टाइल की आलोचना की। ट्रोल्स ने हेयर स्टाइल का मज़ाक उड़ाया। मुर्गे से उनकी तुलना की और कुछ ने उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए।

मीम्स और नेगेटिव कमेंट्स अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से फैल गए। एक यूजर ने लिखा, “स्टाइलिस्ट का नाम? बचने के लिए?” एक अन्य ने कमेंट किया, “मुर्गे ने ओरी को काट दिया।” एक और यूजर ने लिखा, “भाई तुम्हारी पूरी पर्सनैलिटी 9 से 5 काम करने वाले लोगों का अपमान करने पर आधारित है। जिन नर्स ने आपको जन्म दिया, वे 9-5 काम करती थीं, लेकिन क्या ही कर सकते हैं।” हालांकि कुछ लोगों ने उनके हेयर स्टाइल को कूल बताया है। बता दें कि ओरहान अवत्रमणि यानी ओरी अपने फैशन सेंस और पब्लिक अपीयरेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं। ओरी ने सबको अपने नए लुक से चौंका दिया। नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े :-

कैल्शियम की कमी से बचें: दूध के बिना भी पाएं पोषण, जाने इसके विकल्प