52वें जन्मदिन पर करण जौहर को आलिया भट्ट ने दी खास अंदाज में बधाई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के लिए आज बेहद खास दिन है। शनिवार 25 मई को करण अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड से उनके कई करीबी दोस्तों ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। करण को अपना गुरु मानने वाली आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी करण को शुभकामनाएं दी हैं.आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खास अंदाज में करण जौहर को बर्थडे विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे…मेरे K…कोई भी शब्द ये बताने के लिए काफी नहीं है कि आपसे कितना प्यार करती हूं. आलिया ने एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की है.

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के लिए आज बेहद खास दिन है. शनिवार, 25 मई को करण अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. 25 मई 1972 को मुंबई में उनका जन्म हुआ था. फिल्मी परिवार से आने वाले वाले करण ने फिल्म मेकिंग के अपने पैशन को अपना प्रोफेशन बनाया और अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. शनिवार उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के उनके कई करीबियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी विश किया. .मशहूर एक्ट्रेस करण को अपना गुरु मानने वाली आलिया भट्ट ने भी करण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

बता दे की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर को बर्थडे विश करते हुए लिखा, दुनिया के सबसे प्यारे, उदार और प्योर आत्मा को हैप्पी बर्थडे…मेरे K…कोई भी शब्द ये बताने के लिए काफी नहीं है कि आपसे कितना प्यार करती हूं. आलिया ने एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की है, जो उनकी शादी के दौरान का लग रही है. तस्वीर में करण, प्यार से आलिया को किस करते दिख रहे हैं.वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर के लिए विश लिखी. अपने साथ करण की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे @करण जौहर, आने वाला साल आपके लिए प्यार और सेहत से भरपूर हो.’

बता दें कि करण जौहर ने साल 2012 में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में लॉन्च किया था. ये फिल्म सफल रही और तीनों ही सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत जगह बनाई. ऐसे में ये तीनों ही करण को अपना गुरु समझते हैं.

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री सौंदर्या की तरह दिखती हैं,ऐश्वर्या राय की 13 साल की बेटी आराध्या बच्चन