सैफ अली खान-करीना कपूर दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आ रही है, सैफ ने मिटाया बेबो के नाम का टैटू

बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों की जब भी बात की जाती है, तब-तब सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम जरूर लिया जाता है. दोनों हमेशा एक साथ नजर आते हैं और वह कपल गोल्स देते नजर आते हैं. शादी के इतने साल बाद भी दोनों रोमांटिक पोज देना नहीं भूलते. लेकिन, क्या अब दोनों के बीच पहले जैसे बात नहीं है? ये सवाल इसलिए क्योंकि एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रहा हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी. इस शादी के बाद उन्हें दो बेटे हुए, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. लेकिन, हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगी.

सैफ, करीना से कितना प्यार करते हैं, ये उन्होंने अपनी कलाई पर बनवाए टैटू से साबित किया था. लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें करीना ने नाम का टैटू गायब था. दरअसल, सैफ को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां से उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अभिनेता के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना का तलाक होने वाला है.

कुछ यूजर्स का मानना है कि सैफ ने ऐसा किसी फिल्म के लिए किया है, तो कुछ ने इस पर चुटकी भी लिया है. एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘बस अब समय आ गया है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘लगता है तलाक की तैयारी है.’ एक यूजर ने यह तक लिख दिया कि लगता है सैफ तीसरी शादी की तैयारी में हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान साउथ फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाले हैं, सैफ के साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ होंगे. वहीं, करीना कपूर की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हुई थी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया.

यह भी पढ़ें:-

IPL 2024 प्लेऑफ़ योग्यता परिदृश्य: RCB, CSK, SRH, LSG, DC, GT शीर्ष चार में कैसे जगह बना सकते हैं? यहाँ जाने