जर्मन टेक कंपनी Blaupunkt ने भारत में अपने दो नए साउंडबार लॉन्च किए हैं, फीचर्स जानकर उड़ जायेंगे होश

जर्मन टेक कंपनी Blaupunkt ने भारत में अपने दो नए साउंडबार लॉन्च कर दिए हैं. Blaupunkt के इन साउंडबार का नाम SBW100 NXT और SBW150 NXT है. ये दोनों ही साउंड सिस्टम 6000 रुपए के अंदर ही मिल जाते हैं. अगर आप भी अपने घर के लिए कोई सस्ता म्यूजिक सिस्टम खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो SBW100 NXT और SBW150 NXT साउंड सिस्टम की आपको जानकारी दे रहे हैं.’

Blaupunkt साउंड सिस्टम को आप कंपनी की ऑफिशियल साइट और रिटेल स्टोर से भी आप खरीद सकते हैं. Blaupunkt के ये साउंड सिस्टम म्यूजिक, मूवीज और न्यूज के सुनने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं, क्योंकि इन साउंड सिस्टम को आप अपने स्मार्ट टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

Blaupunkt साउंड सिस्टम में क्या है फीचर्स

Blaupunkt के इन साउंड सिस्टम में EQ मोड दिया गया है, जिससे आप इन साउंड सिस्टम को मूवी, म्यूजिक और न्यूज़ तीनों फॉर्मेट में उपयोग कर सकते हैं. साथ ही इस साउंड सिस्टम में साउंड को कस्टमाइज करने का ऑप्शन दिया गया है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए साउंड सिस्टम में ब्लूटूथ, HDMI Arc पोर्ट और ऑक्स कनेक्टिविटी दी गई है.

Blaupunkt साउंड सिस्टम के कुछ स्पेसिफिकेशन

SBW150 NXT बॉलीवुड लवर्स के लिए है, इसमें 150 वॉट के दो हाई पावर ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो आपको जबरदस्त म्यूजिक का अनुभव देता है. इसके साथ ही SBW100 NXT साउंड सिस्टम को आप मूवी और म्यूजिक के लिए उपयोग कर सकते हैं. इस साउंड सिस्टम में भी आपको पावरफुल ड्राइर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इन दोनों ही साउंड सिस्टम के साइड में आपको कंट्रोल पैनल दिया गया है, जिसके जरिए आप इन्हें ऑपरेट कर सकते हैं.

Blaupunkt साउंड सिस्टम की क्या है प्राइस

SBW100 NXT की कीमत 4999 और SBW150 NXT की कीमत 5999 है. ये दोनों ही साउंड सिस्टम ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं. इसके अलावा इन साउंड सिस्टम को आप कंपनी के रिटेल आउटलेट से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े:

नाभी में तेल डालने से मिलते है ये लाभ