बैंक ऑफ बड़ौदा में बिना परीक्षा नौकरी पाने का है सुनहरा मौका, 25000 से अधिक है मंथली सैलरी

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए न्यूज़ है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो यहां आपके लिए अच्छा अवसर है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीसी सुपरवाइजर के पदों के भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के द्वारा आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए बैंक ने आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस बहाली के तहत कई पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो 10 मई से पहले अप्लाई कर सकते हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

अप्लाई करने की आयुसीमा

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उनकी न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 65 वर्ष तक होनी चाहिए.

नौकरी पाने की योग्यता क्या है

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर नॉलेज के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए.

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऐसे होगा भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर मंथली 25000 रुपये भुगतान किया जाएगा.

यहां देखें नोटिफिकेशन और अप्लाई लिंक
Bank of Baroda Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
Bank of Baroda Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऐसे होगा बहाली

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ “असिस्टेंट जनरल मैनेजर, बैंक ऑफ बड़ौदा, क्षेत्रीय कार्यालय, बड़ौदा सिटी रीजन II, ग्राउंड फ्लोर, सूरज प्लाजा 1, सयाजीगंज, बड़ौदा – 390005” को भेजना होगा.

यह भी पढ़ें:

पटना के बुद्धा घाट में लगी भीषण आग, सिलेंडर में लगातार हो रहा विस्फोट