ज़रीन खान ने विक्रमादित्य मोटवानी की ‘CTRL’ की तारीफ़ की, इसे अनन्या पांडे की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म बताया

अभिनेत्री ज़रीन खान उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गई हैं जो विक्रमादित्य मोटवानी की नवीनतम परियोजना ‘CTRL’ की प्रशंसा कर रही हैं। खान ने फ़िल्म के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। अभिनेत्री ने लिखा, “CTRL वाकई अभूतपूर्व है! @motwayne को एक बार फिर ऐसी फ़िल्म बनाने के लिए बधाई जो घर के बहुत करीब है। यह आपको अंदर से झकझोर देती है, आपको सोचने पर मजबूर करती है। @ananyapanday, आप बहुत अच्छी हैं! निश्चित रूप से आपकी सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों में से एक है।”

इससे पहले, अनुराग कश्यप, सामंथा रूथ प्रभु और अन्य जैसी मशहूर हस्तियों ने फ़िल्म के बारे में अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। यह पहली बार नहीं है जब ज़रीन ने अपने उद्योग के साथियों के काम की सराहना की है। अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री अपने प्रशंसकों और प्रशंसकों के साथ अपने भाव और राय साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं।

फिलहाल, खान अपने फिटनेस वीडियो के लिए सुर्खियों में हैं, जिसने उनकी सिल्वर स्क्रीन वापसी को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है। हाल ही में, आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, खान ने वादा किया था कि उनके दर्शक उन्हें जल्द ही स्क्रीन पर देख पाएंगे। अभिनेत्री ने कथित तौर पर कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट साइन किए हैं, जिनकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

यह भी पढ़ें:-

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के सीएम पर हाईकमान के फैसले का पालन करेंगे, लेकिन ‘मैं न तो थका हूं और न ही रिटायर’