मुनव्वर फारुकी का नया गाना डार्क सर्कल्स रिलीज

जानेमाने स्टैंड-अप कॉमेडियन , रैपर और गायक मुनव्वर फारुकी का नया गाना डार्क सर्कल्स रिलीज हो गया है।

जो लिगेसी, नूर, मदारी, धंधो जैसे दिल को छू लेने वाले गानों के बाद मुनव्वर फारुकी नए ट्रैक ‘डार्क सर्कल्स’ के साथ वापस आ गए हैं, जो पूरी तरह से अलग शैली में है। यह गाना मुनव्वर की रचनात्मकता और बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। उन्होंने एक साल पहले यह गाना लिखा था जब वह मुश्किल दौर से गुज़र रहे थे।

मुनव्वर ने कहा, मैंने यह गाना पिछले साल उस समय लिखा था जब मैं भावनाओं से जूझ रहा था, जिन्हें मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता था। ये भावनाएँ बहुत निजी थीं, और मुझे उनका पूरी तरह से सामना करने में थोड़ा समय लगा। ज़िंदगी चलती रही, और मैं खुद के उस हिस्से को साझा करने के लिए तैयार नहीं था। लेकिन समय के साथ, मुझे एहसास हुआ कि इसे बंद रखने के बजाय इसे व्यक्त करना बेहतर है। यह गाना उन लोगों तक पहुँचने का मेरा तरीका है जो अपने संघर्षों में अनदेखा महसूस करते हैं, उन्हें याद दिलाते हुए कि वे इस यात्रा में अकेले नहीं हैं।

‘डार्क सर्कल्स’ मुनव्वर के यूटयूब चैनल पर उपलब्ध है। यह गाना सभी प्रमुख संगीत प्लेटफ़ॉर्म पर भी स्ट्रीम हो रहा है। मुनव्वर जल्द ही वेब सीरीज़ फ़र्स्ट कॉपी के साथ अभिनय के क्षेत्र में शुरुआत कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :-

हिन्दू को फ्लावर नहीं आग, भाईचारा चाहते हैं लेकिन सबक सिखाना भी आता है: नितेश राणे