अद्वय की डेब्यू फिल्म सुब्रमण्य का टीजर, भयानक घने जंगल में सांपों से घिरे दिखे एक्टर

आगामी सोशियो फैंटेसी एडवेंचर फिल्म सुब्रह्मण्य ने अपनी शानदार झलक सुब्रह्मण्य झलक-द फर्स्ट एडवेंचर का अनावरण किया है, जिसने दर्शकों को विस्मय में डाल दिया है। एसजी मूवी क्रिएशन द्वारा निर्मित और पी रविशंकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मुख्य भूमिका में अद्वय की पहली फिल्म है। दुबई में झलक का शुभारंभ किया गया, जिसमें शानदार दृश्य प्रभाव और एनीमेशन दिखाए गए हैं जो एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हैं।

झलक में अद्वय को ज़हरीले साँपों से भरे एक कुएँ में तैरते हुए, एक प्राचीन पुस्तक को पुन: प्राप्त करते हुए, और योद्धाओं की पोशाक पहने विशालकाय वानरों द्वारा पीछा किए जाते हुए दिखाया गया है। भगवान श्री राम की विशेषता वाला अंतिम शॉट विशेष रूप से प्रभावशाली है। अद्वय के अभिनय, विग्नेश राज के असाधारण कैमरा वर्क और रवि बसरूर के बेहतरीन बैकग्राउंड स्कोर ने अपार उत्साह पैदा किया है।साठ से ज़्यादा वीएफ़एक्स कलाकारों ने चार महीने तक अथक परिश्रम किया है और फि़ल्म के दृश्य मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर और चेन्नई के मशहूर स्टूडियो में तैयार किए गए हैं। कलर ग्रेडिंग पार्टनर रेड चिलीज़.कलर ने दृश्यों में जीवंत सुंदरता भर दी है। बड़े फ़ॉर्मेट में शूट की गई सुब्रह्मण्य एक रोमांचकारी असाधारण थ्रिलर का वादा करती है, जिसे तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में पूरे भारत में रिलीज़ किया जाएगा।

सुब्रह्मण्य की तकनीकी टीम में निर्देशक के तौर पर पी रविशंकर, संगीतकार के तौर पर रवि बसरूर, सिनेमैटोग्राफर के तौर पर विग्नेश राज, एडिटर के तौर पर विजय एम कुमार और प्रोडक्शन डिज़ाइनर के तौर पर उल्लास हैदुर शामिल हैं। निर्माता थिरुमल रेड्डी और अनिल कडियाला, प्रस्तुतकर्ता श्रीमती प्रवीणा कडियाला और श्रीमती रामलक्ष्मी के साथ मिलकर इस भव्य प्रोजेक्ट को जीवंत करते हैं। अपनी मनमोहक काल्पनिक दुनिया और बेहतरीन दृश्यों के साथ सुब्रह्मण्य इस साल की सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फि़ल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े :-

भारत दुनिया में विनिर्माण का ‘पावरहाउस’ बना, सभी देशों की नजरें हम पर टिकी हैं: मोदी