बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर की देवरा का कहर: सिर्फ 2 दिनों में वल्र्डवाइड 243 करोड़ की बंपर कलेक्शन

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की देवरा: पार्ट 1, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, ने भारत में 100 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. कोराटाला शिवा की निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने देवरा: पार्ट 1 के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में अपडट साझा किया है.

तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बिजनेस के बारे में अपडेट साझा करते हुए लिखा है, बॉक्स ऑफिस मुस्कुरा रहा है. देवरा ने शनिवार (दूसरे दिन) को बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूती के साथ गति पकड़ी. लोगों की पॉजिटिव रिस्पॉन्स के कारण बढ़त की संभावना थी, लेकिन शनिवार के आंकड़े ने साफ संकेत दे दिए हैं कि कंटेट को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.ट्रेड एनालिस्ट ने आगे लिखा है, जबकि मास सर्किट का दबदबा जारी है, शनिवार को मेजर नेशनल चैन में भी तेजी देखी गई. वर्तमान रुझानों के आधार पर, रविवार को देवरा जबरदस्त परफॉर्म कर सकती है. यदि देवरा सोमवार और मंगलवार, दोनों वर्किंग डे पर अपनी स्पीड बनाए रखती है, तो यह हिंदी वर्जन में सफलता की ओर अग्रसर हो सकती है.आगे लिखा है, बुधवार (2 अक्टूबर) को गांधी जयंती की छुट्टी है. इससे देवरा की संभावनाए और बढ़ गई हैं. अगर इस दिन फिल्म ने अच्छी परफॉर्म किया , तो यह पहले सप्ताह में फिल्म की कुल कमाई में अहम योगदान देगी.

तरण आदर्श के मुताबिक, देवरा ने हिंदी वर्जन में पहले सप्ताह यानी शुक्रवार को 7.95 करोड़, शनिवार 9.50 करोड़ कमाई की है. दो दिनों के बाद फिल्म की कुल कमाई 17.45 करोड़ रुपये हो गई है.सैकनिल्क के अनुसार, देवरा ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 82.50 करोड़ रुपये (नेट) की शानदार कमाई करते हुए शानदार सफलता हासिल की. फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने जहां पहले दिन 82.5 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, दूसरे दिन 53.70 प्रतिशत की गिरावट के साथ 38.2 करोड़ रुपये कमाई. दो दिनों के बाद देवरा ने भारत में (तेलुगू, हिंदी, कन्नड़, तमिल और मलयालम) 120.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.देवरा मेकर्स ने फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन साझा किया है. फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 243 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, असाधारण शुरुआत के बाद जूनियर एनटीआर की देवरा बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना रही है. फिल्म आज अच्छी खासी कमाई करने की राह पर है. 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.

यह भी पढ़े :-

देवरा के आगे भी ‘स्त्री 2’ का चला जादू, 44वें दिन कर डाली इतनी कमाई