90 के दशक के माहौल को बनाए रखते हुए मेरे महबूब को मौलिक बनाये रखा: सचिन-जिगर

संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर का कहना है कि उन्होंने अपने नवीनतम ट्रैक मेरे महबूब के लिये 90 के दशक के माहौल को बनाए रखते हुए गाने को मौलिक बनाये रखा।

संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने आगामी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से अपना नवीनतम डांस नंबर मेरे महबूब लॉन्च किया। अपनी अनूठी संगीत शैली के लिए जाने जाने वाले इस जोड़ी ने इस गीत में 90 के दशक की जीवंत भावना लाने का वादा किया है, जो पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है।

हाल ही में संगीत लॉन्च कार्यक्रम में, सचिन-जिगर ने गीत के लिए अपनी रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में जानकारी साझा की। सचिन-जिगर ने कहा,हम इस गीत के लिए 90 के दशक के कहानी कहने के माहौल से प्रेरित थे। पूरी फिल्म उस पुरानी यादों को समेटे हुए है, और हम चाहते थे कि मेरे महबूब उस भावना के प्रति सच्चा रहे, जबकि पूरी तरह मौलिक हो। हमें मौलिक संगीत के ध्वजवाहक होने पर गर्व है, और हम हमेशा विजू शाह और नदीम-श्रवण जैसे दिग्गजों को देखते हैं जिन्होंने हमें प्रभावित किया है।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो 90 के दशक के इर्द-गिर्द बुनी गई है। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :-

शतरंज ओलंपियाड में मिली ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को सराहा, आनंद ने भी दी बधाई