जैकलीन फर्नांडीज ने सऊदी अरब में अपने खास दिन को शानदार अंदाज में मनाया

बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिसमें उन्होंने सऊदी अरब की शानदार पृष्ठभूमि में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है। अपनी यात्रा की एक आकर्षक फोटो शेयर करते हुए, फर्नांडीज ने दिरियाह में रिट्ज-कार्लटन के नुजुमा रिजर्व में अपनी शानदार छुट्टी की झलक दिखाई।

अभिनेत्री, जो इस खास अवसर पर अपने माता-पिता के साथ शामिल हुई थीं, ने इस क्षेत्र की एक प्रमुख यात्रा गंतव्य के रूप में क्षमता पर प्रकाश डाला। तस्वीरों के संग्रह में रोमांच और आराम का मिश्रण है, जिसमें शानदार जन्मदिन का नाश्ता, रोमांचक स्नॉर्कलिंग रोमांच और लाल सागर के लुभावने दृश्य शामिल हैं।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, फर्नांडीज ने यात्रा से अपनी खुशी व्यक्त करते हुए इसे कैप्शन दिया: “सऊदी निश्चित रूप से मेरे जन्मदिन के सप्ताहांत के लिए एकदम सही जगह थी #BeTheFirst – @nujumareserve में मेरे माता-पिता के साथ मेरा अनुभव अविस्मरणीय था!! @visitredsea @visitdiriyah पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार है।”

जैकलीन फर्नांडीज की सऊदी अरब यात्रा न केवल इस क्षेत्र की पर्यटन स्थल के रूप में बढ़ती स्थिति को उजागर करती है, बल्कि दूसरों को इसके छिपे हुए रत्नों को देखने के लिए भी आमंत्रित करती है। इस गतिशील यात्रा बाजार में कदम रखने वाली शुरुआती हस्तियों में से एक के रूप में, फर्नांडीज का समर्थन सऊदी अरब की अनूठी पेशकशों की खोज करने के लिए और अधिक लोगों के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकता है।