उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को धोखा दिया था

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डगलस एमहॉफ ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि केर्स्टिन एमहॉफ से अपनी पहली शादी के दौरान उनका विवाहेतर संबंध था। एमहॉफ ने CNN को एक बयान जारी किया, जिसमें इस मुद्दे को संबोधित किया गया और अपने परिवार के भीतर विकास और सुलह पर जोर दिया गया।

एमहॉफ ने अपने बयान में कहा, “मेरी पहली शादी के दौरान, केर्स्टिन और मैं मेरे कार्यों के कारण कुछ कठिन समय से गुजरे। मैंने जिम्मेदारी ली और उसके बाद के वर्षों में, हमने एक परिवार के रूप में चीजों को संभाला और दूसरी तरफ मजबूत होकर उभरे।” उनका यह कबूलनामा एक ब्रिटिश टैब्लॉइड की रिपोर्ट के बाद आया है, जिसमें उनके बच्चों के स्कूल की एक शिक्षिका के साथ उनके संबंध के बारे में विस्तार से बताया गया है, एक ऐसा संबंध जिसके कारण कथित तौर पर उनकी पहली शादी टूट गई थी।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस संबंध में एक शिक्षिका शामिल थी जो गर्भवती हो गई थी, लेकिन एक करीबी दोस्त के अनुसार, उसने “बच्चे को नहीं रखा।” उस समय, एमहॉफ़ की शादी केर्स्टिन एमहॉफ़ से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, कोल और एला।

एमहॉफ़ का कमला हैरिस के साथ रिश्ता

डगलस एमहॉफ़ और कमला हैरिस ने 2014 में शादी की। यह हैरिस की पहली शादी थी और एमहॉफ़ की दूसरी। उनके रिश्ते की शुरुआत दोस्तों द्वारा तय की गई एक ब्लाइंड डेट से हुई, जिसे एमहॉफ़ ने “पहली नज़र में प्यार” बताया। हैरिस को उनकी शादी से पहले एमहॉफ़ के पिछले अफेयर के बारे में पता था, और यह जानकारी 2020 में बिडेन अभियान के लिए उनकी जांच प्रक्रिया का संचालन करने वालों को भी पता थी।

यह भी पढ़ें:-

उद्धव ठाकरे ने अमित शाह को ‘अहमद शाह अब्दाली’ का वंशज बताया, भाजपा पर ‘पावर जिहाद’ का आरोप लगाया