फैमिली के साथ Kareena Kapoor ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. करीना आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. करीना ने अपना स्पेशल डे फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है. करीना का बर्थडे बैश सैफ अली खान के घर पटौदी पैलेस में हुआ है. बर्थडे बैश में करीना की बहन करिश्मा शामिल हुई थीं. करिश्मा ने करीना के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस करीना को ढेर सारी बर्थडे विशेज दे रहे हैं.

करिश्मा ने ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें करीना केक काटती हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा ने करीना के केक की फोटो भी शेयर की है. जिसपर लिखा है- हमारी जाने जान हैप्पी बर्थडे. वहीं एक फोटो में करिश्मा ने लिखा-मेरी लाइफलाइन को हैप्पी बर्थडे.

करीना के साथ शेयर की फोटोज
करिश्मा ने करीना के साथ फोटोज भी शेयर की हैं.जिसमें दोनों पोज देती नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो करीना ने मसटर्ड येलो कलर का काफ्तान पहना है. साथ में सिंपल सी पोनीटेल बनाई है. उन्होंने अपने लुक को ईयरिंग से कंप्लीट किया. वहीं करिश्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने सिंपल व्हाइट कलर का को-ऑर्ड सेट पहना है. जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी डेब्यू फिल्म जाने जान आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं. इसके अलावा करीना के पास पाइनलाइन में कई फिल्में हैं.

करीना आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म को क्रिटिक और लोगों दोनों ने ही पसंद नहीं किया था.

यह भी पढे –

 

छोटी उम्र के बच्चों को भी आ रहा हार्ट अटैक, आखिर क्या है कारण,जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *