क्रॉप टॉप पहन बारिश में भीगती नजर आईं शमा सिकंदर, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस को किया घायल

टीवी एक्ट्रेस से लेकर बॉलीवुड का सफर तय करने वाली शमा सिकंदर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खबरों में रहती हैं। टीवी की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री शमा सिकंदर ने एक बार फिर अपने फैंस को चौंका दिया है।

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शमा ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं। उनका यह हॉट अंदाज देखकर उनके फैंस घायल हो गए हैं। वीडियो में शमा बारिश में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

उनके डांस स्टेप जबरदस्त हैं देखने वाले भी उनके साथ झूम उठे हैं। शमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपने लुक्स से फैंस को इस कदर इंप्रेस कर लेती हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

उनका ये सेक्सी अंदाज लाखों फैंस के दिलों में खंजर चलाने का काम कर करती है। फैंस उनके इस लुक को देखकर अपने होश खो बैठते हैं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े :-

अगर वजन घटा रहे तो रात को सोने से पहले भूलकर भी ना खाएं ये चीजें