इंतजार खत्म, इस दिन ओटीटी पर आ रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के OTT रिलीज से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है। सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को मेकर्स अब ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। खबरों की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिक्लिस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 6 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक अच्छी खबर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्म को मेकर्स अब ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म 6 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर की यह फिल्म इसी साल 11 अप्रैल को ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर और प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने फिल्म को 350 करोड़ के बजट में तैयार किया था। पहले दिन फिल्म ने शानदार ओपनिंग की और 16 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि, फिल्म की कमाई की रफ्तार पर धीरे-धीरे ब्रेक लगता गया और ये 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 95.48 करोड़ की कमाई की। बड़े मियां छोटे मियां से मेकर्स को 254.52 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म मैदान से कड़ी टक्कर मिली। हालांकि, मैदान भी फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में अक्षय-टाइगर के साथ मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में थे।

अक्षय कुमार लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। 2020 के बाद उनकी दो फिल्में सूर्यवंशी और ओएमजी 2 ही हिट रही बाकी जितनी भी फिल्में आई सभी फ्लॉप हुईं। अक्षय की लक्ष्मी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, रक्षबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, रामसेतु, सेल्फी, मिशन रानीगंज सहित अन्य फिल्में फ्लॉप रही। हालांकि, फ्लॉप के बाद भी अक्षय की झोली में ढेरों फिल्में हैं। वे सरफिरा, सिंघम अगेन, स्काई फोर्स, वेलकम टू द जंगल, शंकरा, हेरा फेरी 3, जॉली एलएलबी 3 सहित अन्य फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी कुछ फिल्में इसी साल और कुछ 2025 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में जल संकट के लिए हरियाणा जिम्मेदार, SC जाएगी AAP सरकार