मुंबई में लोकसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड स्टार्स वोटिंग के लिए कुछ इस अंदाज में नजर आए

मुंबई में आज पांचवे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया सुबह से ही शुरू हो गई थी जिसमें बॉलीवुड के सेब्रिटीज ने अपनी भागीदारी दिखाई है।अक्षय कुमार हो या फिर राजकुमार राव सभी वोटिंग बूथ पर दिखाई दिया ये सबसे पहले सुबह मतदान करने वालों में शामिल हैं. लोकसभा चुनाव के लिए पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने लुक की वजह से सभी ओए ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जाह्नवी कपूर हो या फिर dipika और विद्या बालन सभी ने मतदान में सक्रिय भागीदारी दिखाई है.

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में उत्साह नजर आ रहा है  आज भी कई राज्यों में पांचवें चरण के मतदान हो रहे है. महाराष्ट्र के मुंबई की बात करे तो कई शहर में भी आज वोटिंग हो रही है. मुंबई में बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी पोलिंग बूथों पर लाइन में लगकर अपना कीमती वोट डालने के लिए सक्रिय भागीदारी निभाई है अक्षय कुमार ने भी पहली बार अपने मतदान का इस्तेमाल  किया है।

जाह्नवी कपूर भी पिंक कलर का अनारकली सूट पहन कर अपना वोट डालने के लिए आई। उन्होंने अपने सूट के साथ के मैचिंग स्लीपर भी पहने हुए थे.जाह्नवी न्यूड मेकअप में नहर आई साथ ही बालों को भी ओपन कर रखा था इस खूबसूरत अंदाज में उन्होने अपना वोट डाला। जाह्नवी ने वोट डालने के बाद वही पर ही पैप्स के लिए pose भी दिए और अपनी अंगुली पर लगे स्याही के निशान को भी फ्लॉन्ट किया।

अभी तक अक्षय कुमार को पिछले साल ही अगस्त में भारत की नागरिकता मिली थी. अक्षय ने कानाडाई नागरिकता छोड़ी दी है और अब वे आधिकारिक तौर पर भारत के नागरिक हैं. सिटिजनशिप हासिल करने के बाद पहली बार मुंबई के पोलिंग बूथ पहुंचकर लाइन में लगकर उन्होंने अपना कीमती वोट डाला है।

विद्या ने भी अपने मतदान का इस्तेमाल किया है विद्या यहां पर ऑल व्हाइट अनारकली सूट पहने हुए नजर आई। एक्ट्रेस ने व्हाइट सूट के साथ लाइट मेकअप किया था और लिप्सिटक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. वोट डालने के बाद विद्या अपनी अंगुली में इंक को भी दिखाती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़े:राजीव प्रताप रूडी: सारण में लोकसभा चुनाव के बीच आरजेडी कार्यकर्ता पर रूडी ने लगाया मतदान में गड़बड़ी का आरोप