दीप्ति साधवानी का कान्स लुक इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, अभिनेत्री ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी आ चुकीं है नजर

अभिनेत्री दीप्ति साधवानी का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है. ऐसे में अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कान्स के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने वाली ये हसीना कौन हैं और क्या करती हैं, तो चलिए बताते हैं इनके बारे में विस्तार से।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का पार्ट रह चुकीं है ये अभिनेत्री कॉमेडी रियलिटी शो ‘हास्य सम्राट’ को होस्ट भी कर चुकी हैं. उन्होंने इस साल आयोजित हुए 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया.

अभिनेत्री Deepti Sadhwani ने ऑरेंज ट्रेल गाउन में अपने सिजलिंग लुक के चलते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनके इस लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया कि उनके गाउन का ट्रेल रिकॉर्ड ब्रेकिंग लंबा है. वह कान्स के रेड कार्पेट पर ऑफ शोल्डर ऑरेंज गाउन पहने दिखीं. अभिनेत्री ने अपने इस लुक से विदेशी स्टाइल आइकॉन्स को भी जबरदस्त टक्कर दी है.

Deepti Sadhwani फाइनेंस के बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन सिनेमा के प्रति उनका प्रेम और अभिनय के लिए उनका जुनून उन्हें एक्टिंग की दुनिया में खींच लाया. वह बादशाह के म्यूजिक वीडियो ‘हरयाणा रोडवे’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Deepti Sadhwani बादशाह के अलावा भी कई अन्य म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने ब्यूटी पेजेंट ‘मिस इंडिया’ में भी हिस्सा लिया था.

पिछले साल Deepti Sadhwani ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’ की शूटिंग पूरी की थी. हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसके अलावा दीप्ति फिल्म ‘रॉक बैंड पार्टी’ में लीड रोल निभाते दिखेंगी.

यह भी पढ़े:

ये लोग भूलकर भी न करे पिस्ता का सेवन, बढ़ सकता है इन बीमारियों का खतरा