RINL में बिना परीक्षा सरकारी नौकरी पाने का है बेहतरीन मौका, 20000 से अधिक मिलेगी मंथली सैलरी

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड में सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए बहुत ही अच्छा मौका है. इसके लिए आरआईएनएल ने ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों के लिए रिक्तिया निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे आरआईएनएल की आधिकारिक वेबसाइट vizagsteel.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आरआईएनएल के इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए अप्लाई की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

आरआईएनएल भर्ती 2024 के तहत कुल 10 पदों पर भर्ती की जाएगी. जो भी उम्मीदवार आरआईएनएल के इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो 6 मई तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. अगर आप इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं और यहां नौकरी करना चाहते हैं, तो दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

RINL में फॉर्म भरने के लिए जरूरी योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री और इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से इंटरमीडिएट परीक्षा पास होना चाहिए.

RINL में इन उम्र के उम्मीदवार करें अप्लाई

जो भी उम्मीदवार आरआईएनएल के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 28 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही विशिष्ट कैटेगरियों के लिए आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी.

RINL में चयन होने पर मिलती है सैलरी

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड में इन पदों पर जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन होता है, उन्हें मंथली 20,000 रुपये स्टाइपेंड दिया जाएगा.

देखें यहां अप्लाई लिंक और नोटिफिकेशन
RINL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
RINL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ऐसे किया जायेगा बहाली

जो कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनका चयन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:-

आंखों की रोशनी बढ़ाने के लिए जाने कैसे शहद का करे इस्तेमाल