ऐसी जगह फिंकवा दूंगा कि समझ में आ जाएगा, शिवराज के सामने थाना प्रभारी को मिली धमकी

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनावी सभा को संबोधित करने रायसेन जिले के मंडीदीप पहुंचे. शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. आपको बता दें कि चुनावी सभा के बीच में ही वहां मौजूद टीआई ने उनका माइक बंद कर दिया. इस पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र पटवा को गुस्सा आ गया. मंच पर मौजूद विधायक सुरेंद्र पटवा ने टीआई को डांट लगाई. अब धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनसभा में कल गुरुवार 2 मई को रात में एकअजीब वाकया हुआ. शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल से सटी औद्योगिक नगरी सतलापुर इलाके में जनता को संबोधित कर रहे थे. इतने में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने उनका माइक बंद कर दिया. माइक बंद होने पर पूर्व सीएम शिवराज नाराज हो गए. उन्होंने टीआई से कहा कि तुमने माइक कैसे बंद कर दिया. इसे चालू करो. इस पर टीआई ठाकुर ने उन्हें लोकसभा चुनाव की आचार संहिता का हवाला दिया. इधर, यह सब देख मंच पर मौजूद पूर्व मंत्री और भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा अपना आपा खो बैठे. उन्होंने टीआई से कहा, मेरी घड़ी में अभी दस मिनट बाकी हैं। सुनो, यहाँ आओ. मैं इसे ऐसी जगह डलवाऊंगा कि तुम्हें याद रहेगा. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आपको बता दें कि अब इस मामले में सिसायत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इस देरी की निंदा की है. कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, बीजेपी का अहंकार देखिए. चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किए और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ बदतमीजी करते हुए धमकाया. शिवराज, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर ? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य.

बता दें कि रात ज्यादा हो जाने पर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर माइक बंद कराने पहुंचे थे। इस बात पर एक्स सीएम शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए. वहीं मंच पर मौजूद विधायक सुरेंद्र पटवा ने आगबबूला होते हुए थाना प्रभारी को धमकी दे दी. उन्होंने मंच से ही कहा कि मेरी घड़ी में अभी 10 मिनट बाकी हैं. ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि समझ आ जाएगा. आपको बता दें कि मण्डीदीप में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चुनावी सभा चल रही थी.

पूर्व मंत्री सुंदरलाल पटवा को शिवराज सिंह का करीबी माना जाता है। चुनावी सभा के बीच थाना प्रभारी ने दस बजने के कारण सभा को बंद करने को कहा तो वह भड़क गए. उन्होंने मंच से ही टीआई के दूर ट्रांसफ़र की धमकी दे दी। पुलिसकर्मियों में इस बात को लेकर गुस्सा है। उनकी इस हरकत से शिवराज सिंह चौहान भी नाराज हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

इस चटनी को पैरों से रौंदने से शुगर लेवल होगा कम, इंसुलिन की नहीं होगी जरूरत