Pushpa 2: फिल्म ‘पुष्पा 2’ का पहला धमाकेदार गाना हुआ आज रिलीज, दिखा अल्लू अर्जुन का स्वैग

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शको को बहुत बेसब्री से इंतजार हैं। अल्लू अर्जुन की यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वहीं आज फिल्म के मेकर्स नद्वारा फिल्म के गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ को रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों में इस गाने को लेकर बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। तो आइए आपको बताते हैं इस गाने में क्या है खास —

पूरी दुनिया कर रही है ‘पुष्पा-पुष्पा’

‘पुष्पा 2: द रूल’ इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के निर्देशक सुकुमार हैं। अल्लू अर्जुन के अलावा इस फिल्म रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे है। वहीं दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने आज फिल्म के गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ को रिलीज कर दिया है। इस गाने में ‘पुष्पा’ के गुणों के बारे बताया गया है।

मीका सिंह की आवाज का है जादू

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ अपने रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। वहीं मेकर्स ने फिल्म के गाने को रिलीज करके दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है। ‘पुष्पा-पुष्पा’ गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है। आने वाले कुछ ही दिनों में यह गाना सबकी जबान पर रटने वाला है। इसकी धुन और इसके लिरिक्स दोनों ही बहुत कमाल के हैं। वहीं वीडियो की बात करें तो बहुत ही भव्य तरीके से इस गाने को निर्देशक ने शूट किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर अल्लू अर्जुन बहुत ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। अपने रिलीज से पहले ही यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर चुकी है। वहीं इस साल 15 अगस्त को ‘पुष्पा 2: द रूल’ दर्शकों के सामने होगी। निर्देशक सुकुमार अपनी फिल्म का विश्व प्रीमियर करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

अगर आपके फ़ोन की बैटरी भी जल्दी खत्म हो जाती है, तो ये ट्रिक है आपके बड़े काम की