Anupam Kher ने अमृतसर में Shah Rukh Khan की ‘Jawan’ देखकर की तारीफ

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आई है. फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियन्स और सेलेब्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके तारीफ की है. अब इस लिस्ट में शाहरुख खान के दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के को-स्टार अनुपम खेर भी शामिल हो गए हैं. अनुपम खेर ने थिएटर में जवान देखी है और अब वह इसकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं.

शाहरुख खान की जवान 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म मंडे को भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल हुई है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और भी रिकॉर्ड तोड़ रही है. अब अनुपम ने तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वह भी सिनेमाघर में सीटियां मारकर आए हैं.

अनुपम खेर ने की जवान की तारीफ
अनुपम खेर ने शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की. उन्होंने ट्वीट किया- मेरे प्यारे शाहरुख़! अभी अभी अमृतसर में ऑडियंस के साथ आपकी फ़िल्म “जवान” देख कर निकला हूँ।लुत्फ़ आ गया. एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉरमेंस बहुत ही उम्दा है. एक दो जगह तो मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी! फिल्म में हर कोई बहुत पसंद आया. पूरी टीम को खासकर डायरेक्टर/राइटर एटली कुमार को बधाई. मुंबई वापस आकर गले लगा के ज़रूर बोलूँगा – ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!!

बता दें ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!! डायलॉग फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में अनुपम खेर बोलते हैं. अनुपम खेर ने फिल्म में शाहरुख के पिता का किरदार निभाया था.

जवान की बात करें तो फिल्म में शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढे –

 

जानिए अगर लौकी का जूस आप रोजाना पीते हैं तो हो जाएं सावधान, नहीं तो हो सकती है यह बीमारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *