आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर ‘शैतान’ का पहला लुक जारी

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन और अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म ‘शैतान’ का पोस्‍टर जारी किया। यह काले जादू की एक डरावनी फिल्म है। इसके कलाकारों में अभिनेत्री ज्योतिका भी शामिल हैं।सोशल मीडिया पर माधवन ने शैतान के पोस्टर की झलक दिखाई, जिसमें लाल और काले रंग की वूडू गुड़िया की एक श्रृंखला है, जो एक भयानक एहसास दे रही है। इसे साल की सबसे मनोरंजक अलौकिक फिल्म करार दिया गया है।

वूडू गुड़िया का प्रयोग आमतौर पर जादुई परंपराओं में विभिन्न रूपों में किया जाता है।पोस्टर साझा करते हुए, माधवन ने लिखा: “शैतान का शासन हम पर है। 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा।”अजय ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, “शैतान आपके लिए आ रहा है।”विकास बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म की कहानी को निर्माताओं ने गुप्त रखा है।

‘शैतान’ जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति है, और यह देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 8 मार्च को रिलीज होगी।काम के मोर्चे पर माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, ‘टेस्ट’, ‘अधिष्ठासली’ और ‘जीडी नायडू बायोपिक’ भी पाइपलाइन में हैं।