अनुपमा: 900 एपिसोड पूरे होने पर गौरव खन्ना के फैन्स ने मनाया जश्न

अनुपमा धारावाहिक में गौरव खन्ना के फैन्स ने सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर जश्न मनाया क्योंकि उन्होंने एक टाइकून अनुज कपाड़िया के रूप में 900 एपिसोड पूरे किए, जिसे अनुपमा से प्यार हो जाता है।सीरियल अनुपमा में दमदार एक्टर रहे गौरव खन्ना ने अपने एक्सप्रेशन, डायलॉग डिलीवरी और रुपाली गांगुली के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया. शो में हम देख रहे हैं कि कैसे अनुज ने अमेरिका में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के लिए अपनी भावनाओं को फिर से खोजा है।

अनुपमा के अनुज ने शो में अपने 900 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. ऐसे में उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जश्न मनाया.सीरियल अनुपमा टीवी का नंबर 1 शो बना हुआ है. चाहे लीड अनुपमा और अनुज का रोमांस हो या शाह और कपाड़िया परिवार की परेशानियां, इस सीरियल ने दर्शकों को करीब तीन साल तक बांधे रखा है। इसी बीच अनुज कपाड़िया के किरदार ने 900 एपिसोड पूरे कर नया रिकॉर्ड बना लिया है. अनुज के किरदार में नजर आने वाले गौरव खन्ना को पिछले कुछ सालों में दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ऐसे में उनका 900 एपिसोड तक पहुंचने का सफर बेहद खास रहा. साथ ही एक्टर के शो छोड़ने की खबरों पर भी विराम लग गया है.

गौरव खन्ना ने अनुज कपाड़िया का किरदार इतने शानदार ढंग से निभाया है कि वह 900 एपिसोड तक दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहे। बहुत कम लोग जानते हैं कि सीरियल की आधी कहानी खत्म होने के बाद अनुज के किरदार को एक ट्रैक के लिए शो में लाया गया था। लेकिन अनुपमा और उसकी प्रेम कहानी ने समाज के सारे नियम तोड़ कर एक नई कहानी को जन्म दिया.अब अनुज इस सीरियल का अहम हिस्सा हैं. 900 एपिसोड पूरे होने जश्न X (ट्विटर) पर मनाया जा रहा है। यूजर्स ने अनुज को एक बेहतरीन पति और बेहतरीन पिता बताया है. 900 एपिसोड के सफर से उनके फैंस काफी खुश हैं.

अनुपमा को दुनिया भर में लाखों दर्शक पसंद करते हैं. जब से मेकर्स गौरव खन्ना को अनुज कपाड़िया के रूप में लेकर आए हैं, तब से शो का आकर्षण कई गुना बढ़ गया है. हमेशा दमदार एक्टर रहे गौरव खन्ना ने अपने एक्सप्रेशन, डायलॉग डिलीवरी और रूपाली गांगुली के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया. शो में हम देख रहे हैं कि कैसे अनुज ने अमेरिका में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के लिए अपनी भावनाओं को फिर से खोजा है. हालाँकि, आध्या (और्रा भटनागर बडोनी) चाहती है कि वह श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) के साथ घर बसा ले.

यह भी पढ़े:

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार पर खूब गरजे राजनाथ सिंह